नेशनल बॉक्सर खिलाड़ी ने किसानों संग मनाया जन्मदिन, बोली- सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ेगा

1/2/2021 3:29:23 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पिछले एक महीने से पलवल के नेशनल हाइवे-19 पर चल रहे किसानों के धरना प्रदर्शन को लगातार जन समर्थन मिलता जा रहा है। कभी सामाजिक कार्यकर्ता तो कभी पलवल-फरीदाबाद जिले के गावों के लोग किसानों के बीच पहुंच रहे हैं, इसके साथ विपक्षी दलों के नेता लगातार किसानों को अपना समर्थन देने आ रहे हैं। इसी कड़ी में नेशनल बॉक्सर प्रियंका तेवतिया ने धरना स्थल पर किसानों के बीच अपना जन्मदिन मनाया और भूख हड़ताल पर बैठे किसानों से मुलाकात की। 



इस दौरान प्रियंका ने लंगर के लिए 11 रसोई गैस सिलेंडर भेंट किए। इससे पहले भी वो लंगर के लिए राशन, फल, सब्जी भेंट कर चुकी हैं, उन्होंने आगे भी किसानों कि हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। प्रियंका ने कहा की सरकार को तीनों कृषि कानून तूरंत प्रभाव से रद्द करने चाहिए और एमएसपी पर कानून बनाना चाहिए, तभी किसान अपने घरों को जाएंगे। उन्होंने कहा कि जो सबका पेट भरता है,  आज वो अपने हकों के लिए सड़कों पर है। किसान कोई भीख नहीं मांग रहा अपना हक मांग रहे हैं। 



किसान कड़ाके की ठंड में एक महीने से सड़कों पर बैठें हैं, सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। आज सरकार किसानों को जितना परेशान करेगी तो आने वाले चुनावों में भाजपा सरकार को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा की वे यहां अपना जन्मदिन इसलिए मनाने आई हैं, क्योंकि वह भी किसान की बेटी हैं। आज किसान अपने परिवार को छोड़कर आए हैं तो यह परिवार उनका भी है इसकी खुशी हमारी खुशी है। 

vinod kumar