सड़क हादसे में नेशनल खिलाड़ी की दर्दनाक मौत (VIDEO)

1/9/2019 6:21:49 PM

चरखी दादरी (अशोक): डिस्कस थ्रो प्रतियोगिता में अंडर 14 व अंडर 16 में नेशनल गोल्ड जीतने वाली महिला खिलाड़ी को तेज गति से आ रही कार ने कुचल दिया। हादसे में खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा दादरी-भिवानी रोड पर एससीआर स्कूल के समीप हुआ। खिलाड़ी बाइक पर सवार होकर प्रेक्टिस के लिए दादरी की ओर आ रही थी। सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाकर कार्रवाई शुरू कर दी है।



गांव पैंतावास कलां निवासी नेशनल खिलाड़ी एकता पुत्री राजेश कुमार अपनी बाइक पर सवार होकर दादरी के एससीआर स्कूल में डिसकश थ्रो की प्रेक्टिस करने आ रही थी। स्कूल के समीप पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रही रिटज कार ने सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि खिलाड़ी काफी उंचाई तक उछलते हुए कार के नीचे आ गई। हादसे में खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस प्रभारी जगराम मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया।



मौके पर पहुंचे कोच वेदप्रकाश ने बताया कि एकता होनहार खिलाड़ी रही है। नेशनल अंडर 14 व 16 में डिसकश थ्रो में गोल्ड जीत चुकी है। फिलहाल बिरोहड़ के सरकारी कालेज में बीएससी की पढ़ाई कर रही एकता सिनियर वर्ग में गोल्ड जीतने की आश से प्रेक्टिस कर रही थी। वहीं थाना प्रभारी जगराम ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। इस संबंध में कार चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Deepak Paul