राष्ट्रीय युवा महोत्सव का समापन समारोह आज, CM सहित बड़ी हस्तियां करेंगी शिरकत (Pics)

1/16/2017 1:03:32 PM

रोहतक: राष्ट्रीय युवा महोत्सव के आगाज की तरह ही इसका समापन भी यादगार होगा। खेल परिसर में मुख्य आयोजन स्थल पर होने वाले इस कार्यक्रम में मनभावन सांस्कृतिक प्रस्तुतियां होंगी। रोहतक का यह राष्ट्रीय युवा महोत्सव दूसरे राज्यों से आए सभी प्रतिभागियों को ताउम्र याद रहेगा। प्रधानमंत्री मोदी के उत्साहवर्धक सम्बोधन और शानदार रंगमंचीय प्रस्तुतियों ने राष्ट्रीय युवा महोत्सव के उद्घाटन समारोह ने हरियाणा व दूसरे राज्यों से आए लगभग 10 हजार दर्शकों का दिल जीत लिया था। 5 दिन तक जारी इस विशाल आयोजन की सफलता से यह अहसास अभी से हो रहा है कि समापन समारोह में शामिल होने वाले प्रतिभागियों सहित सभी दर्शकों को यह पूरी जिंदगी याद रहेगा। 

 

सोमवार को वि.वि. के खेल परिसर के मुख्य मंच पर राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय युवा एवं खेल मंत्री विजय गोयल, हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज और सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर समापन समारोह में शिरकत करेंगे। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री, राज्यमंत्री, सांसद व विधायकों सहित केंद्र व जिला प्रशासन के आलाधिकारी आदि भी उपस्थित रहेंगे।

 

समापन समारोह में मिलेंगे विजेताओं को पुरस्कार
पिछले 3 दिनों से विभिन्न आयोजन स्थलों पर प्रतियोगी स्पर्धाओं में प्रस्तुति देने वाले सभी प्रतिभागियों को समापन समारोह का बेसब्री से इंतजार है। इस दौरान उन्हें पता चलेगा कि उनकी प्रस्तुति के आधार पर निर्णायक मंडल द्वारा उनको कौन-सा स्थान दिया गया है। समारोह में मुख्यातिथि विजेता प्रतिभागियों और टीमों को पुरस्कार वितरण करेंगे। हालांकि कुछ टीमों को पुरस्कार मिलेंगे और कुछ को खाली हाथ जाना पड़ेगा लेकिन वे अगले साल नई ऊर्जा के साथ महोत्सव में भाग लेने के लिए देश के किसी दूसरे स्थान पर पहुंचेंगे।