झगड़ा कर रहे शरारती तत्वों ने पुलिस टीम पर किया हमला, एसएचओ समेत कई घायल

1/12/2021 4:59:48 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के कुंडली स्थित एक फैक्टरी में झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला हुआ। कुंडली इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री नंबर 349 के सामने कुछ शरारती तत्व झगड़ा कर रहे थे। कुंडली थाना पुलिस एसएचओ रवि कुमार अपनी टीम के साथ वहां पर पहुंचे तो झगड़ा कर रहे शरारती तत्वों ने पुलिस पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला किया, जिसमें एसएचओ रवि कुमार और कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार कुंडली इंडस्ट्रियल एरिया में बनी फैक्ट्री नंबर 349 के सामने एक मजदूर संगठन नारेबाजी कर रहा था। इस सूचना पर कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और वहां पर पहुंचते ही पुलिस पर हमला हुआ है।



मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि फैक्ट्री नंबर 349 के सामने कुछ शरारती तत्व जमा हो रहे हैं तो वहां पर पहुंचे एसएचओ रवि कुमार और कई पुलिसकर्मियों पर शरारती तत्वों ने लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला कर दिया। 

डीएसपी ने बताया कि हमले में हमारे एसएचओ रवि कुमार समेत कई पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस पूरे मामले में पुलिस के हथियार भी शरारती तत्वों छीनने की कोशिश की। शरारती तत्व एक मुकदमे से जुड़ी हुई फाइल भी छीन कर फरार हो गए। इस पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Shivam