टी-20 सीरीज में चमके हरियाणा के नवदीप, घर पर बधाई देने वालों का लगा तांता

1/12/2020 12:16:38 PM

तरावड़ी(चावला): श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में नवदीप सैनी काे मैन ऑफ द सीरीज चुने जाने पर उनके घर तरावड़ी में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। नवदीप सैनी की शानदार जीत पर नीलोखेड़ी विधानसभा विकास मंच के अध्यक्ष बालकिशन त्रिपाठी ने उनके घर पहुंचे कर माता-पिता को बधाई दी, वहीं नवदीप सैनी के माता गुरमीत कौर पिता अमरजीत सैनी अपने बेटे की इस जीत पर काफी खुश हैं। 

उनका कहना है कि हमारा बेटा क्रिकेट के इतिहास में भारत का नाम रोशन करेगा, मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती, नवदीप स्कूल से छुट्टी के बाद रेल ट्रैक पर पत्थर फैंककर प्रैक्टिस करता था। उनका सपना था कि में एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम में जरूर खेलूंगा जो अब पूरा होने जा रहा है। 

सैनी की घातक गेंदबाजी का जलवा आज भी जारी
सैनी के शानदार प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट टीम में टी-20 सीरीज 2-0 से जीती। अंतिम मैच में नवदीप सैनी ने शानदार 3 विकेट ली ओर साथ में कुशल परेरा को शानदार यॉर्कर से बोल्ड किया। भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार जीत दर्ज की। बल्लेबाजों के बोलबाले वाले क्रिकेट के फटाफट फॉर्मेट टी-20 में प्लेयर ऑफ द सीरीज गेंदबाज को चुना गया। टीम इंडिया के युवा गेंदबाज नवदीप सैनी को यह अवार्ड दिया गया। 

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में नवदीप सैनी ने अपनी तेज रफ्तार गेंद से सबको कायल कर दिया। इंदौर में खेले गए टी-20 मुकाबले में उनकी गेंदबाजी की तारीफ तमाम दिग्गजों ने की। उन्होंने 4 ओवर में महज 18 रन देकर 2 विकेट चटकाए, वहीं पुणे टी-20 में नवदीप ने 3 विकेट चटका। नवदीप सैनी प्लेयर ऑफ द सीरीज में गेंदबाज चुना गया था। भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार जीत हासिल की। 

Edited By

vinod kumar