मजीठिया ही नहीं बल्कि सभी से माफी मांगेंगे CM अरविंद केजरीवाल: नवीन(Video)

3/16/2018 2:13:29 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा मानहानि मामले में अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद पार्टी में हलचल मच गई है। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने चंडीगढ़ में आपात बैठक रखी। जिस में माफी मांगने संबंधित मुद्दे पर मंथन किया गया। वहीं  चंडीगढ़ पहुंचे आम आदमी पार्टी के हरियाणा कन्वीनर और केजरीवाल के करीबी नवीन जयहिंद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल केवल बिक्रम सिंह मजीठिया नहीं बल्कि सभी से माफी मांगेंगे।

उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान तत्कालीन मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशीले पदार्थ बेचने के आरोप लगाए थे। चुनाव खत्म होने के बाद मजीठिया ने अमृतसर जिला अदालत में उन पर मानहानि का मुकद्दमा दर्ज करवाया था लेकिन कल केजरीवाल के माफी मांगने पर मजीठिया ने केस वापिस लेने की बात कही है।

पिछले 7 महीनों में मानहानी के मामलों में केजरीवाल द्वारा दूसरी बार माफी मांगी गई है। आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने बताया कि पार्टी अब अपने नेताओं के खिलाफ दायर मानहानि के मामलों को इसी तरीके से सुलझाने की कोशिश करेगी। पिछले साल अगस्‍त में केजरीवाल ने हरियाणा के बीजेपी नेता अवतार सिंह भड़ाना से मानहानि का मामला खत्‍म करने को लेकर माफी मांगी थी। उन्‍होंने 2014 में भड़ाना को भ्रष्‍ट कहा था। 

वहीं चंडीगढ़ में आप नेताअों द्वारा बुलाई गई आपात बैठक में माफी मांगने संबंधित मुद्दे पर मंथन किया गया। आप विधायकों का कहना है कि केजरीवाल को माफी मांगने से पहले एक बार आप नेताओं की सलाह ले लेनी चाहिए थी। केजरीवाल के इस काम से कुछ आप नेता खुश नहीं है।