रोड शो नहीं काम शो करें मुख्यमंत्री खट्टर: नवीन जयहिंद

4/24/2018 7:49:23 PM

चंडीगढ़ (धरणी): मुख्यमंत्री खट्टर के रोड शो पर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर रोड शो करने की बजाय साढ़े 3 साल में किए कामों का शो करें तो सरकार के लिए भी अच्छा होगा और प्रदेश की जनता को भी सरकार का सच पता चलेगा। जयहिंद ने कहा कि खट्टर साहब एक काम तो दिखा दे जो साढ़े 3 साल में पूरा किया है।

जयहिंद ने खट्टर के विदेश दौरे पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर विदेश जाने की बजाय अगर किसानों के पास जाएं और उनकी समस्याओं को सुनें और हल करें तो ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा कि विदेश में किसानों के लिए आधुनिक टेक्निक सिखने के नाम पर किसानों के पैसे की, जनता के टैक्स के पैसे की ही बर्बादी है।

उन्होंने ने कहा कि खट्टर सरकार सिर्फ जनता का पैसा बर्बाद करने में लगी हुई है, कभी गीता महोत्सव के नाम पर, कृषि सम्मेलन के नाम पर, कभी विदेश जाने के नाम पर और अब रोड शो के नाम पर पानी बहाया जा रहा है। जयहिंद ने कहा कि प्रदेश में न कोई कानून व्यवस्था है, महिला के खिलाफ प्रतिदिन अपराध बढ़ रहे हैं और मुख्यमंत्री विदशी दौरों पर घूम रहे हैं। किसान की फसल खेत में खड़ी है तो कही मंडी में खुले में पड़ी है और आय ढाई गुना करने के नाम पर हर साल चंद पैसो का बोनस दे दिया जाता है, जो किसान के जले पर नमक छिड़कने का काम करता है।

Shivam