जयहिंद ने सरकार पर लगाए आरोप, कहा- CM हैं HSSC घोटाले के जिम्मेवार(VIDEO)

4/13/2018 11:17:42 AM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): आम आमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एच.एस.एस.सी नौकरी भर्ती घोटाले में सीधे-सीधे मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। इस भ्रष्टाचार के तार सीधे मुख्यमंत्री हाउस से जुड़े हुए है, उनके बगैर या काम नहीं हो सकता। सीएम हाउस अौर ऑफिस पर सीबीआई से जांच करवानी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पूरी तरह से इस घोटाले में लिप्त हैं। 

अाप कार्यकर्ताओं ने नवीन जयहिंद की अध्यक्षता में मानव श्रृंखला बना कर एच.एस.एस.सी भवन पंचकूला पर भर्ती घोटाले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया व मुख्यमंत्री से 20 लाख युवाओं से किए धोखों पर जवाब मांगा। आप कार्यकर्ताओं ने अपने खून पसीने की नेक कमाई के पैसे इकट्ठा कर एच.एस.एस.सी आयोग को देकर अपना विरोध जताया ताकि वो मुख्यमंत्री को दे कि वो भ्रष्टाचार न करे व योग्य युवाओं को नौकरी दें।

जयहिंद ने मुख्यमंत्री पर सीधे आरोप लगते हुए कहा कि CM खट्टर ने नौकरियों अौर भर्ती की मंडी लगा रखी है। सभी पोस्टो के रेट फिक्स, पेपर करने, इंटरव्यू का तो सिर्फ ढोंग है। जयहिंद ने कहा कि एच.एस.एस.सी आयोग के सदस्य ही जब नियमों को ताक पर रख कर लगाए गए हैं तो नौकरी भर्ती-प्रक्रिया पारदर्शी कैसे होगी ? फिर तो आयोग में भ्रष्टाचार ही होगा।

जयहिंद ने कहा कि दो-चार क्लर्क को पकड़ कर खट्टर सरकार खुद को व आपने  चहेतों को बचाना चाहते हैं। इसमें बड़े-बड़े अफसर, बीजेपी के मंत्री और विधायक भी सीधे जिम्मेदार हैं। हरियाणा के 20 लाख युवाओं से खट्टर ने गत वर्षों में 10 धोखे दिए हैं, मुख्यमंत्री उनके जवाब दें। एेसे लोगों को एच.एस.एस.सी आयोग का सदस्य बनाया गया है जो आंगनवाड़ी में लगने लायक भी नही है। पूरी तरह बंदर बाट हुई है। इस मामले की जयहिंद ने हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में हाई लेवल की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि सभी दादा-दादी, चाचा-चाची, ताई-ताऊ व बहन और भाई भी इस भ्रष्टाचार को जनता की बीच पहुंचा कर उजागर करें।
 

Nisha Bhardwaj