इनेलो की दुकान का सामान हुआ खत्म: जयहिंद, अश्लील वीडियो पर की कार्रवाई की मांग (VIDEO)

10/13/2018 7:16:10 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में आम आदमी पार्टी की जनसभा में पहुंचे नेता नवीन जयहिंद ने बीजेपी और इनेलो पर जमकर निशाना साधा। नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी नेता प्रवीण कबलाना द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने हरियाणा सरकार के एक चेयरमैन की कथित अश्लील सीडी आने पर भी कार्रवाई की मांग की।

नवीन जयहिंद का कहना है कि ऐसे लोगों पर सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन सरकार यह कार्रवाई नहीं करेगी, क्योंकि अगर एक नेता पर कार्रवाई हुई तो दूसरे की बारी आएगी और फिर तीसरे की। इसलिए प्रदेश की बीजेपी सरकार अपनी पार्टी के नेताओं और उनसे जुड़े कार्यकर्ताओं पर कोई कार्रवाई नहीं करेगी।



नवीन जयहिंद ने यहां इनेलो पार्टी पर भी तंज कसा। नवीन जयहिंद का कहना है कि इनेलो पार्टी पूरी तरह से खत्म हो गई है। इनेलो की दुकान का सामान अब खत्म हो चुका है। नवीन जयहिंद इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला को आम आदमी पार्टी में आने का न्योता भी दिया। साथ ही उन्हें यह नसीहत भी दी कि अगर उन्हें सत्ता की राजनीति करनी है, तो वे वहीं रहें जहां वह हैं। 

उन्होंने कॉलेज और यूनिवर्सिटी में अप्रत्यक्ष छात्र संगठन चुनाव का विरोध करने वाले छात्रों पर लाठीचार्ज की भी निंदा की है। उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार को हिटलरशाही करार दिया है। नवीन जयहिंद का कहना है कि शिक्षण संस्थानों पर कब्जा करने के लिए भाजपा छात्र संघ के अप्रत्यक्ष चुनाव करवा रही है। उन्होंने भाजपा सरकार के 4 सालों पर भी सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा ने काम नहीं बल्कि कांड किए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने प्रदेश का विकास करवाने की जगह सिर्फ सत्यानाश ही किया है।

Priyanka rana