भाजपा के नेता गीदड़, इन पर सेना की वर्दी अच्छी नहीं लगती: जयहिंद

3/5/2019 8:49:41 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): एयर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना की वर्दी में जिस तरह से भाजपा नेता पोस्टर व कार्यक्रमों में दिखाई दे रहे हैं, उससे आप पार्टी ने भाजपा पर हमला बोला है। आप पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने रोहतक में कहा कि भाजपा के नेता कुत्तों से डरने वाले हैं, गीदड़ों पर सेना की वर्दी अच्छी नहीं लगती। ये केवल शहीदों के नाम पर राजनीति हो रही है, जिसे जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

जयहिन्द ने कहा देश की सेना पर पूरे देश को गर्व है। लेकिन भाजपा सैनिकों की शहादत का इस्तेमाल कर राजनीति कर रही है। सेना की वर्दी पहन कर ये सैनिकों की शहादत अपमान कर रहे हैं। भाजपा के नेता तो कुत्तों से डरने वाले हैं, सेना की वर्दी पहन कर क्या दिखाना चाहते हैं, गीदड़ों पर सेना की वर्दी अच्छी नही लगती।

उन्होंने कहा कि भाजपा को सेना से कुछ लेना देना नहीं है, चुनाव ही इनके लिए सबकुछ है। इसलिए तो सैनिकों के शहीद होने के बाद भी ये बूथ मजबूत करने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा को कुछ करना है तो शहीद के परिवारों को संभाले, उन्हें 1 करोड़ सम्मान राशी दे,्र जो ये कभी नहीं कर सकते। जनता ये सब देख रही है और इसका जवाब जनता देगी।

Shivam