''शहीद मंगल पांडे पर दिए बयान पर 24 घंटे में माफी मांगें मुख्यमंत्री''

8/12/2019 11:45:15 AM

रोहतक: ‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि शहीद मंगल पांडे को लेकर दिया बयान मुख्यमंत्री खट्टर का शहीदों के प्रति रवैया दर्शाता है। भाजपा ने हमेशा से ही वीर क्रांतिकारियों का अपमान किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने गलत बयान पर माफी 24 घंटे में मांगें नहीं तो ‘आप’ मंगलवार को पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री का पुतला फूंकेगी।

प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने खट्टर सरकार को ठेकेदारों की सरकार बताते हुए कहा कि चुनाव जीतते ही चौकीदार ठेकेदार बने हुए हैं। ‘आप’ ही हरियाणा में भाजपा को उखाड़ सकती है। जितने भी नेता व मंत्री भाजपा में जा रहे हैं, उन्हें भाजपा वाले चौकीदार बना देंगे। ‘आप’ के कार्यकत्र्ताओं ने सम्मेलन में 21 लाख रुपए का चंदा एकत्रित कर स्वच्छ एवं ईमानदार राजनीति के लिए पार्टी को दान किया।

सीएम का एक और विवादित बयान- मंगल पांडेय की वजह से 90 साल देरी से मिली आजादी

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने रविवार को कार्यकत्र्ता सम्मेलन कर विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया। सम्मेलन में पूरे प्रदेश से बूथ स्तर के कार्यकत्र्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्यसभा सासंद डा.सुशील गुप्ता व हरियाणा सहप्रभारी एवं हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने की। सम्मेलन में प्रत्येक विधानसभा की टीम की अगल-अलग बैठक की व निर्देश दिए कि कार्यकत्र्ता हर विधानसभा का मैनिफैस्टो तैयार कर अपने साथ लाएं। 

Shivam