हरियाणा के हजारों लोगों को अंधा करने के जिम्मेदार चौकीदार खट्टर व विज : जयहिंद

3/30/2019 11:11:06 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भिवानी में ऑप्रेशन के बाद हजारों लोगों के आंखों की रोशनी जाने पर खट्टर सरकार को घेरते हुए कहा कि जिस तरह से हरियाणा में हजारों लोग अंधे होने की कगार पर हैं उनके लिए चौकीदार खट्टर व चौकीदार अनिल विज जिम्मेदार हैं। डाक्टरों ने खुद कहा है कि इसका कारण वह नकली दवाई बताई जो सरकार की तरफ से आई थी। अभी वही मामले रिकॉर्ड में आए हैं जो मीडिया में आए हैं पूरे हरियाणा में यह अभियान चला था अभी तो संैकड़ों लोग ऐसे होंगे जिनकी आंखों की रोशनी चली गई है।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अब सवाल यह उठता है कि यह दवाई किसके कहने पर खरीदी गई? पूरे हरियाणा में इस दवाई को बांटने के लिए किसे कमीशन दिया गया? क्या इस दवाई की खरीद से पहले पूरी तरह जांच नहीं की गई? पूरी दुनिया में ऐसा पहला मामला है जब सरकार की लापरवाही की वजह से हजारों लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। चौकीदार खट्टर व अनिल विज ने अपनी चौकीदारी नहीं, कमीशनखोरी की है। एक आदमी की आंख भी बहुत महत्वपूर्ण होती है यहां तो हजारों लोगों की आंखें चली गई हंै।

चौकीदार खट्टर बताएं की हजारों लोगों के अंधे होने का जिम्मेदार कौन होगा। चौकीदार खट्टर, चौकीदार अनिल विज और हरियाणा में जितने भी चौकीदार हंै अपनी आंखें इन लोगों को दें ताकि उन्हें रोशनी मिल सके। इस घटना ने सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं व भ्रष्टाचार की पोल पट्टी खोल दी है। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी मांग करती है कि इस पूरे मामले की जांच हो, सभी पीड़ितों को न्याय मिले व सरकार मुआवजा दे। आम आदमी पार्टी इनको न्याय दिलाने के लिए इन सभी लोगों के साथ खड़ी है।

Shivam