भाजपा के कहने पर आईएएस अधिकारी जता रहे विरोध: आप नेता नवीन (VIDEO)

2/21/2018 8:34:12 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ मारपीट का आरोप भले ही आप पार्टी के विधायकों पर लगा हो, लेकिन आप पार्टी इसे केजरीवाल की सरकार गिराने की साजिश करार दे रही है। आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का कहना है कि अब इस राजनीति में आईएएस अधिकारी शामिल हो गए हैं, जो आईएएस किसी आईएएस अधिकारी के साथ गलत होने पर कोई आवाज नहीं उठाते, वे भाजपा के कहने पर काले बिल्ले लगाकर अपना विरोध जता रहे है। अगर अफसरों को नेतागिरी करनी है तो इस्तीफा दे दें।



नवीन जयहिंद का कहना है कि आज हरियाणा के आईएएस अधिकारी काले बिल्ले लगा कर विरोध जता रहे हैं। ये आईएएस अधिकारी उस समय कहां थे जब एक अधिकारी की बेटी के साथ नेता के बेटे ने छेडख़ानी की, जब आईएस खेमका व संजीव चतुर्वेदी के साथ जब सरकार भेदभाव कर रही थी, तब किसी आईएएस ने विरोध नहीं जताया। अगर इन अधिकारियों को राजनीति करनी है तो अपना पद छोड़ कर सामने आना चाहिए। ये अधिकारी जनता के नौकर है ना कि नेताओं के चापलूस।

जयहिंद ने कहा कि जहां तक बात मुख्य सचिव के साथ मारपीट का मामला है तो वह सीसीटीवी में साफ जाहिर हो गया है कि ऐसा कोई भी घटनाक्रम नहीं हुआ। यह सिर्फ भाजपा की साजिश है। क्योंकि भाजपा चाहती है कि किसी ना किसी तरीके से दिल्ली में केजरीवाल की सरकार को गिराया जाए। इस लिए हर हथकंडा अपना रही है। लेकिन आप पार्टी भाजपा के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी।