सांसद राजकुमार सैनी कोई गाय नहीं जो खूंटे से बांधकर रखें: नायब सैनी (VIDEO)

9/8/2018 5:31:24 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में आज बीजेपी पार्टी के राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए पहुंचे। इस मौके पर नायब सिंह सैनी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान इनेलो के हरियाणा बंद को बेअसर बताया और बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामों पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं उनकी पार्टी के सांसद राजकुमार सैनी पर भी वह जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि सैनी लोगों को गुमराह कर रहा है और गुमराह करने के लिए उसने पार्टी बनाई है। वहीं सैनी पर कार्रवाई की बात पर भी सैनी ने कहा कि सैनी कोई गाय नहीं, जो हम उसे बांधकर रखें। उन्होंने कहा सैनी को जहां जाना है वह जा सकता है, सैनी लोकप्रियता के आदी हो चुके हैं।

वहीं नायब सिंह सैनी इनेलो के बंद को बेअसर बताते हुए कहा कि इनेलो ने अपने राज के दौरान जनता के साथ व्यवहार अच्छा नहीं किया था और उसी के कारण समर्थन नहीं मिला। पेट्रोल डीजल के बढ़ रहे दामों पर भी सैनी ने कहा 2004 से 2014 तक कांग्रेस की सरकार रही और पेट्रोल के दाम 80 रूपये के करीब पहुंच गए, बढ़ती महंगाई के लिए कांग्रेस जिम्मेवार है।

सांसद राजकुमार सैनी पर भी बरसे उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए राजकुमार सैनी ने अपनी पार्टी बनाई है, क्योंकि कोई भी जगह हो जब लोग किसी को सांसद या विधायक बनाते हैं, तो उनसे भी अपेक्षा भी रखते हैं कि वह काम करेंगे लेकिन राजकुमार सैनी कोई काम नहीं कर पाया। उन्होंने कहा कि सैनी गुमराह करने के लिए अपनी पार्टी बना दी है, सैनी ने पिछले 4 वर्षों में कोई काम नहीं करवाया है और उसका ऐसा ही हाल रहा है।

Shivam