चौकी के पास महिला ने निगला जहरीला पदार्थ,हवलदार पर शारीरिक सम्बंध बनाने का आरोप (VIDEO)

2/21/2018 4:32:56 PM

पानीपत(ब्यूरो): बलजीत नगर नाका चौकी के पास एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया। हालत गंभीर होने पर महिला को उपचार के लिए सनौली रोड स्थित निजी अस्पताल में दाखिल करवाया है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की। आरोप है कि एक हवलदार महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ 1 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब महिला ने शादी के लिए हवलदार को कहा तो उसने शादी करने से मना कर दिया। जिसके चलते महिला ने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

निजी अस्पताल में दाखिल 35 वर्षीय महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी 15 साल पहले सिवाह के एक युवक के साथ हुई थी। करीब 1 साल पहले वह अपने पति की शिकायत लेकर चौकी में गई थी जहां पर उसका सम्पर्क एक हवलदार के साथ हो गया।
 

आरोप है कि हवलदार ने शादी का झांसा देकर उसकी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिसके चलते उसकी बहन गर्भवती भी हो गई थी। जब उसकी बहन ने हवलदार को शादी करने के लिए कहा तो उसने साफ तौर पर शादी करने से इन्कार कर दिया। जिसके चलते महिला बलजीत नगर नाका चौकी के पास पहुंची और हवलदार के सामने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया। आरोप है कि जहर खाने से पहले महिला के साथ चौकी के अंदर मारपीट की गई। इस संबंध में चौकी इंचार्ज का कहना है कि महिला से किसी प्रकार की मारपीट नहीं हुई है और न ही उन्हें जहर निगलने की जानकारी है।