फरीदाबाद: नीरज फरीदपुरिया के गुर्गे ने फाइनेंसर को धमकी दे मांगी रंगदारी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 10:43 AM (IST)

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच बॉर्डर की टीम ने एक आरोपी को फाइनेंसर से रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम ऋषिराज उर्फ  शैंकी पंडित है जो फरीदाबाद के आदर्श नगर एरिया का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ  रंगदारी मांगने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपी ने फ रीदाबाद के सेक्टर 62 निवासी गुलफम को फोन पर धमकी देकर उससे रंगदारी मांगी थी। गुलफाम ने पुलिस थाना आदर्श नगर में दी अपनी शिकायत में बताया कि वह फाइनेंसर का काम करता है।

आरोपी शंकर पंडित ने अपना नंबर फाइनेंसर तक पहुंचाया और जब फाइनेंसर ने उसे कॉल किया तो उसने बताया कि वह गैंगस्टर नीरज फ रीदपुरिया की गैंग का सदस्य है। आरोपी ने गुलफाम से उसे हर महीने रंगदारी देने की बात कही और ऐसा न करने पर उसे जान से मार देने की धमकी दी। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ  रंगदारी मांगने तथा जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 16 दिसम्बर को गुप्त सूत्रों की सहायता से चंदावली पुल से आरोपी को गिर तार कर लिया। 

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है और गैंगस्टर नीरज की गैंग का सदस्य है। नीरज के कहने पर ही उसने फाइनेंसर से रंगदारी मांगी थी। इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ  हत्या का प्रयास, लूट, रंगदारी, लड़ाई झगड़ा, अवैध हथियार की धाराओं के तहत 14 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें आरोपी पहले भी जेल की सजा काट चुका है। आरोपी के कब्जे से मोबाइल व सिमकार्ड बरामद किया गया है जिससे उसने फाइनेंसर से रंगदारी मांगी थी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और मु य आरोपी नीरज की तलाश की जा रही है जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static