नाला तोड़ने की शिकायत अधिकारियों से करने पर पड़ोसी परिवार पर हमला

6/10/2023 7:35:25 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): खेडक़ीदौला एरिया में नाला तोडऩे की शिकायत अधिकारियों से करने पर आधा दर्जन लोगों द्वारा पड़ोसी परिवार पर हमला करने का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में खेडक़ीदौला के देवेंद्र ने कहा कि एसपीआर से लगती जमीन पर उन्होंने व उनके भाई ने गोदाम बनाए हुए हैं। गोदाम के सामने से ग्रीन बेल्ट में बने एक नाले से गंदे पानी की निकासी हो रही थी। इस नाले को पड़ोसी राजा ने तोड़ दिया था जिसके कारण गंदा पानी हर वक्त सडक़ पर फैला रहता था। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से नाले को तोडऩे की शिकायत की तो राजा उनसे रंजिश रखने लगा। बीती 8 जून को उनके बेटा योगेश व भतीजा ललित कुमार अपने गोदाम पर गए हुए थे। रात को योगेश ने उन्हें फोन कर बताया कि पड़ोसी राजा व उसका परिवार उनके साथ गाली गलौज कर रहा है।

 

इतना ही नहीं सभी आरोपी गोदाम पर पथराव भी कर रहे हैं। इस पर देवेंद्र अपने भाई राजेंद्र के साथ मौके पर पहुंचे तो योगेश व ललित कुमार पास ही एक होटल के बाहर खड़े मिले। वे उन्हें लेकर गोदाम की तरफ जाने लगे तो राजा व उसका भाई वजीर सहित रवि व पांच अन्य लोगों ने उन पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उन्हें डंडे व सरिए से पीटा और घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए जिसके बाद लोगों ने उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi