कुत्ते को झाड़ू मारा तो पड़ोसी ने काट दी महिला की अंगुली, घरवालों को भी पीटा

2/27/2021 7:08:16 PM

पानीपत (अनिल कुमार): हरियाणा के जिला पानीपत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला को कुत्ते को झाडू मारना इतना महंगा पड़ गया कि उसे इसकी कीमत ऊंगली कटवाकर चुकानी पड़ी। कुत्ते को झाडू मारने से नाराज उसके मालिक ने महिला पर गंडासी से हमला कर दिया, जिससे महिला की ऊंगली कट गई। वहीं कुत्ते के मालिक ने शाम को महिला के घरवालों को भी पीट दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला पानीपत के चांदनी बाग थाना क्षेत्र की धूप सिंह कॉलोनी का है। जहां गंदगी कर रहे कुत्ते को झाड़ू मारने पर पड़ोसी ने महिला पर गंडासी से वार करके उसकी ऊंगली काट दी। शाम को महिला का पति और बेटे काम से आए तो आरोपियों ने अपने साथियों को बुलाकर उनपर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें एक ही परिवार के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मूलरूप से अयोद्धा निवासी दयाराम अपने परिवार के साथ धूप सिंह कॉलोनी में रहते हैं। वह और उसके दो बेटे फैक्ट्री में मजदूरी करते हैं। दीपक ने बताया कि देर शाम आवारा कुत्ते घर के सामने गली में गंदगी कर रहा था। इसपर मां ने कुत्ते को झाड़ू मार दी। इसके बाद 20 से 25 लोग लाठी डंडा लेकर आ गए और उनपर हमला कर दिया। इस मामले में डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि संबंधित थाने के एसएचओ को जांच सौंप दी गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Shivam