पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते पहले डॉक्टर को जमकर पीटा, फिर गला दबा की हत्या(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 04:49 PM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल जिले के गांव असावटी में पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते एक आरएमपी डॉक्टर को पहले जमकर पीटा। लेकिन जब वह नहीं मरा, तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जिला मथुरा (यूपी) के गांव सिहोरा नंगला बंजारा निवासी विनोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका बड़ा भाई ओमबीर आरएमपी डॉक्टर है। जोकि अपने परिवार सहित असावटी स्थित रोशन कॉलोनी में मकान बनाकर रहता था। मृतक के भाई ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके भाई का पड़ोस में रहने वाले सतपाल, सतपाल की मां सुनीता, सतपाल के भांजे व सतपाल के साले सुरज से झगड़ा चल रहा था। पीड़ित का आरोप है कि करीब एक माह पहले भी उक्त लोगों ने उसके भाई के साथ मारपीट की थी। जिसकी शिकायत भी उन्होंने थाने से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से की। लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की थी। 

पीड़ित का आरोप है कि सतपाल शराब पीकर उसके भाई को पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था। उसका कहना है कि उसकी भाभी रक्षाबंधन पर्व पर अपने मायके गई थी, घर पर अकेला उसका भाई ओमबीर ही था। पीड़ित का कहना है कि 17 अगस्त को करीब साढ़े दस बजे उसे सूचना मिली की उक्त लोगों ने ओमबीर की हत्या कर दी है। विनोद ने बताया कि वह अपने साथ परिवार व रिस्तेदारों को लेकर असावटी गांव पहुंचा तो देखा कि उसका भाई ओमबीर घर के बरामदे में खुन से लथपथ मृत पड़ा हुआ था। उन्होंने घर के अंदर देखा तो घर के दरवाजे खुले हुए थे और अंदर रखी संदुक का ताला खुला हुआ व सामान फैला हुआ पड़ा था। संदूक में जेबरात बगैरा रखे हुए थे, जो गायब थे और उसके भाई का मोबाइल भी गायब है और फोन करने पर स्वीच ऑफ आ रहा था। 

विनोद ने बताया कि उक्त लोगों ने ही उसके भाई की गला दबाकर व चोटें मारकर बीती रात हत्या की है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर उक्त आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static