पड़ोसी युवक पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप

9/14/2019 3:18:09 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में दुष्कर्म के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत में सामने आया है, जहां एक महिला ने पड़ोस के युवक पर नौकरी दिलवाने के नाम पर दुष्कर्म करने व शिकायत करने पर उसे जान  से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। 

इसके साथ महिला का आरोप है कि जब उसका पति आरोपित के घर उसके भाई से मिलने गया तो उसने भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर दोनों भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी विनय कुमार ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है पड़ोसी युवक नौकरी लगवाने के नाम पर उसे अपनी बाइक पर बैठा कर खेत में ले गया। जहां आरोपी अजीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

इसके बाद महिला अपने घर पहुंची और अपने पति को इस बारे में अवगत करवाया। इस पर जब उसका पति इसकी शिकायत करने अजीत के भाई आकाश के पास गया तो उसने भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जांच अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत पर दोनों भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Shivam