खट्टर राज में न भविष्य का रास्ता, न कोई काम, कर्ज लेकर करें ऐशो-आराम : सुर्जेवाला

8/9/2019 12:50:43 PM

कैथल(महीपाल/ गौरव): किसान भवन में अखिल भारतीय कांग्रेस कोर कमेटी सदस्य, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व विधायक रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने आज जनता की समस्याएं सुनीं और मौके पर ही उनका निपटारा भी किया। सुर्जेवाला ने खट्टर सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि खट्टर सरकार ने हरियाणा को कर्ज में डूबो दिया है।

उन्होंने कहा कि जब से  प्रदेश का गठन हुआ है हरियाणा पर कुल कर्ज 60 हजार करोड़ रुपए था लेकिन अब 1 लाख 40 हजार करोड़ रुपए का कर्ज हो गया है जिसमें खट्टर सरकार ने 5 साल में 80 हजार करोड़ रुपए का कर्ज लिया है, जो हरियाणा के इतिहास में पहली बार हुआ है।

आज खट्टर सरकार में न जनता के भविष्य का रास्ता है और न ही कोई काम-धंधा है और हरियाणा की सरकार कर्ज लेकर ऐशो-आराम कर रही है। सोशल मीडिया में अनुच्छेद 370 पर चल रही खुद की वायरल झूठी फोटो का खंडन करते हुए सुर्जेवाला ने कहा कि भाजपा के साथियों का झूठी खबरें फैलाना और सोशल मीडिया व्हाट्सएप के माध्यम से गंदा, झूठा और भद्दा मजाक करना ये एक तौर-तरीका बन गया है। पुलिस मुकद्दमा दर्ज क्यों नहीं करती। सरकार कार्रवाई क्यों नहीं करती। आए दिन किसी न किसी व्यक्ति के बारे में झूठी और भद्दी खबरें सोशल मीडिया के नाम से चला रहे हैं। झूठी खबरों पर कार्रवाई न करना अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त करने को प्रमाणित करता है।  

Isha