न झुकूंगा, न टूटूंगा, मुझे कोई नहीं दबा सकता : बलराज कुंडू

1/30/2020 9:49:47 AM

चड़ीगढ़ (पाड़ेय) : महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने उनके खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज होने के पश्चात पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है और उन पर विकास कार्यों में घोटाले के आरोप लगाते हुए इनसे जुड़े तथ्य गृहमंत्री अनिल विज को गत दिवस सौंपा है। बलराज कुंडू ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह एफ.आई.आर. दर्ज होने से नहीं डरते। वह न झुकेंगे न टूटेंगे और उन्हे कोई दबा नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि ग्रोवर के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं उन पर कार्रवाही के लिए मुख्यमंत्री को 30 दिनों का समय दिया है। अगर कोई कार्यवाही न हुई तो वह समर्थन वापस ले लेंगे। 

कुंडू ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि उन्होंने ईमानदार मुख्यमंत्री और सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया है भ्रष्टाचार को नहीं। उन्होंने कहा कि वह अपने खिलाफ दर्ज हुई एफ.आई.आर. से डरकर झुकने वाले नहीं हैं।  मनीष ग्रोवर के आरोप पर कहा कि मैंने व मेरे परिवार ने मेहनत से पैसा कमाया है, लूटमार करके नहीं। मुझ आरोप लगाने से पहले वह मेरा नामांकन पत्र चैक करवा लें। एक भी चीज नहीं छुपा रखी है। 

वहीं इस संबंधी बात करने पर मनीष ग्रोवर ने पलटवार करते हुए कहा कि बीते साल राखी के त्यौहार पर बलराज कुंडू ने खुद के पास 7000 करोड़ की संपत्ति होने का दावा किया था। जवाब मांगते हुए पूर्व मंत्री ने कुंडू से पूछा कि अब वह बताएं कि आखिर उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई। उन्होंने कुंडू को नसीहत देते हुए कहा कि वह मेरी फिक्र करना छोड़ें,महम की जनता की चिंता करें।
 

Isha