जमीनी विवाद में चाचा की हत्या करने वाले भतीजे गिरफ्तार, रॉड मारकर उतारा था मौत के घाट

11/6/2022 9:22:57 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : क्राइम ब्रांच 65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने एक सप्ताह पहले के हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आबिद उर्फ बंटी तथा साजिद का नाम शामिल है जो पलवल जिले के खल्लुका गांव के रहने वाले हैं। दोनों आरोपी सगे भाई हैं और ट्रांसपोर्ट नगर में ड्राइवरी की नौकरी करते हैं। 28 अक्तूबर को पुलिस थाना सेक्टर 58 में मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपियों ने ट्रांसपोर्ट नगर में अपने चाचा कामिल की सिर में रोड मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया तथा घायल कामिल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से लाठी डंडा तथा लोहे की रॉड बरामद की जा चुकी है।

प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पक्ष का पीड़ित पक्ष के साथ गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसमें दोनों पक्षों के बीच कई बार गाली गलौज हुई थी। 28 अक्टूबर को आरोपियों के पलवल स्थित गांव में आरोपियों के छोटे भाई ने मृतक के छोटे भाई के साथ इसी रंजिश के चलते मारपीट की थी। गांव में हुई मारपीट के पश्चात दोनों पक्षों ने फोन करके इसकी जानकारी ट्रांसपोर्ट नगर में रह रहे चाचा भतीजों को दी जिसके पश्चात इनका यहां पर विवाद हुआ और आरोपियों ने लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से सिर में चोट मारकर अपने चाचा कामिल की हत्या कर दी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana