घर के बाहर बैठे चाचा- भतीजे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, रंजिश बनी मौत का कारण

11/23/2021 1:47:05 PM

जींद(अनिल): रोहतक रोड पर घर के बाहर बैठे चाचा भतीजे पर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इस दौरान चाचा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं भतीजा गंभीर रूप से  घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए । घटना मकान के बाहर लगे सीसीटीवी मैं कैद हो गई। 

मृतक के पिता जलपत ने बताया कि उसका बेटा श्यामसुंदर मकान के बाहर बैठकर धूप सेक रहे थे। इस दौरान एक गाड़ी में कुछ बदमाश आए उनके हाथों में बंदूक की। उन्होंने आते ही उसके बेटे व पोते पर गोलियों से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने लगभग 25 राउंड गोलियां चलाई जिसमें से तीन उसके बेटे व एक पोते को लगी।  दोनों को शहर के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए नागरिक अस्पताल में चिकित्सकों ने उसके बेटे श्यामसुंदर को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके पोते हनी का इलाज चल रहा है।
 
पीड़ित पक्ष ने शिकायत नहीं दी शिकायत 
इस हमले का कारण श्याम सुंदर की पुरानी रंजिश बताई जा रही है जिसके चलते श्यामसुंदर पर पहले भी तीन बार हमला हो चुका था हालांकि बुधवार को श्यामसुंदर पर पहले चली गोलियों के मामले में अदालत में फैसला आना था इससे पहले ही श्यामसुंदर पर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। डीएसपी  धर्मबीर खर्ब  ने बताया कि मामले में सीआईए व शहर थाना की पुलिस जांच के लिए काम कर रही है। घटनास्थल पर उनकी टीम साक्ष्य एकत्रित कर रही है हालांकि अब तक इस मामले में पीड़ित पक्ष ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत में जिन लोगों के नाम दिए जाएंगे उन पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha