सपना चौधरी के खिलाफ नया मामला दर्ज, दहेज की क्रेटा गाड़ी के लिए भाभी को प्रताड़ित करने का आरोप

2/3/2023 9:18:45 PM

पलवल(गुरुदत्त) : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी और उसके भाई कर्ण व मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज व मारपीट करने सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। यह मुकदमा सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज कराया है। आरोप है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग की गई थी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

 

सपना की भाभी का दावा, क्रेटा गाड़ी के लिए किया गया प्रताड़ित

 

महिला थाना में शिकायत देकर पलवल की रहने वाली सपना चौधरी की भाभी ने बताया कि साल 2018 में उसकी शादी नजफगढ़ के रहने कर्ण के साथ हुई थी। कर्ण सपना चौधरी का भाई है। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई। यही नहीं सपना के भाई पर अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करने जैसे गंभीर आरोप भी लगे हैं। शिकायत में सपना की भाभी ने बताया कि जब उसने बेटी को जन्म दिया तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छूछक में क्रेटा गाड़ी की मांग की। यह मांग हर दिन तेज होती गई। महिला ने बताया कि उसके पिता ने नातिन के छूछक में 3 लाख रुपए नकदी, सोना-चांदी के जेवर व कपड़े दिए, लेकिन फिर भी उसके ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई और वह उसे क्रेटा गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे।

 

 

सपना के भाई पर पत्नी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप

 

महिला ने शिकायत में बताया कि 2020 में 26 मई को उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। करीब 6 महीने पहले वह अपने पिता के घर पलवल आ गई। उसने इस मामले में महिला थाना पुलिस को शिकायत दी थी और उसके पति कर्ण, ननद सपना चौधरी और सास  नीलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत दर्ज होने के बावजूद मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि महिला के आरोपों की जांच की जा रही है। डीएसपी सतेंद्र पूरे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं। पुलिस का दावा है कि आरोप तय होने पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Writer

Gourav Chouhan