बिजली विभाग के नए फरमान ने बढ़ाई दुकानदारों की परेशानी

5/21/2021 4:23:12 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा सरकार ने हरियाणा में कोरोना के मद्देनजर 1 मई से 24 मई तक लॉक डाउन लगाया हुआ है, जिस कारण दुकानदारों की दुकानें बंद हैं। ऐसे में उनके सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है। अब बिजली विभाग ने भी दुकानदारों की परेशानियों को और बढ़ा दिया है। लॉकडाउन के कारण केवल जरूरी वस्तुओं की दुकानें ही खुली हैं और अधिकतर दुकानें बंद ही पड़ी हैं। 

बिजली विभाग ने उन दुकानदारों की परेशानियों को बढ़ा दिया है जो पिछले 20 दिनों से लॉकडाउन के कारण बंद पड़ी हैं। बिजली विभाग ने बंद पड़ी दुकानों के शटर के नीचे ही बिजली का बिल डाल दिया है, ऐसे में काफी दुकानदारों को तो बिजली के बिल के बारे में जानकारी भी नहीं है। बिजली विभाग ने दुकानदारों को जल्दी बिल भरने का फरमान सुना दिया है और समय पर बिल नहीं भरने की एवज में जुर्माना भी लगाने के आदेश दे दिए हैं।

वहीं बिजली विभाग के फरमान से दुकानदारों में रोष देखने को मिल रहा है। दुकानदारों का कहना है कि लॉक डाउन के कारण उनकी दुकानें पिछले 20 दिनों से बंद पड़ी हैं, सरकार को इस लॉकडाउन के दौरान राहत देनी चाहिए थी, लेकिन सरकार ने बिजली बिल के नाम पर लोगों के लिए एक मुसीबत और पैदा कर दी है। दुकानदारों ने हरियाणा सरकार से मांग की है कि सरकार इन बिलों में छूट दे और बिल भरने के लिए समय आगे बढ़ाए। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam