विकास चौधरी हत्याकांडः अशोक तंवर समर्थकों के साथ पहुंचे अस्पताल

6/28/2019 12:50:03 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद विकास चौधरी हत्याकांड धीरे-धीरे राजनीतिक रुप लेता जा है। पार्टी के नेताओं के साथ दूसरी पार्टियों के नेता ट्वीट कर विकास चौधरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और इस हत्याकांड के लिए प्रदेश पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कांग्रेस हरियाणा के अध्यक्ष अशोक तंवर ने आधी रात समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे। इससे पहले जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने भी ट्वीट कर लिखा कि विकास के साथ 12 साल को अच्छा रिश्ता है। वहीं उन्होंने कहा कि विकास एक जिम्मेवार और दोस्ती के चरित्र वाला था। वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 घंटे बाद भी प्रदेश के गृह मंत्री को एक नेता की जानकारी ना दिखाता है कि हरियाणा के लोग सुरक्षित नहीं है।



पुलिस जांच के बाद विकास चौधरी हत्याकांड मामले में नया मोड़ आया है। आईपीएस नवदीर चौधरी के अनुसार विकास चौधरी के खिलाफ अपहरण, हत्या का प्रयास जैसे संगीन आरोपों के 13 मामले दर्ज थे। उन्होंने यह जानकारी ट्वीट कर दी है। उनका कहना कि हरियाणा और उत्तर प्रदेश में 2007 से विकास चौधरी के खिलाफ मामले दर्ज थे। उन्होंने कहा कि उनकी हत्या के तार इन्ही से जुड़े होने की आशंका है। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस कार्रवाई में लगी हुई है जल्द मामले का खुलासा कर देगी।



विकास चौधरी हत्याकांड मामला अब तूल पकड़ने लगा है। जिसके चलते सरकार से नाराज विकास के परिवार वालों ने पोस्टमार्टम के बाद विकास चौधरी का शव लेने से मना कर दिया है। परिवार वालों का कहना है कि सरकार की ओर अभी तक कोई किसी प्रकार का आश्वासन नहीं मिला है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों व कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन शुरु कर जाम लगा दिया है। फिलहाल का शव जिला अस्पताल में पड़ा है और परिवार वालों में सरकार के प्रति रोष है।



दरअसल वीरवार को फरीदाबाद में हरियाणा कांग्रेस के तेज तर्रार नेता व प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने विकास चौधरी को को उस वकत गोलियों से भून डाला था, जब वह सुबह यहां सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे हुए था। बताया जा रहा है कि घटना सुबह करीब 9 बजे विकास अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी तो अचानक बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसके बाद विकास को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया है जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया|

Edited By

Naveen Dalal