जश हत्याकांड में नया खुलासा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये सच आया सामने

4/8/2022 9:47:04 PM

करनाल(ब्यूरो): करनाल के कमालपुर रोड़ान गांव में पांच साल के जश की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। ये खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने किया है। रिपोर्ट के मुताबिक जश की अपहरण के बाद हत्या गला दबाकर की गई है।

मामले को लेकर एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ चल रही है। सही सबूतों के आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके ।

आपको बता दें  कि 5 अप्रैल की दोपहर को घर से दुकान पर खाने की चीज लेने गया 5 वर्षीय जश अचानक लापता हो गया। जिसको उठाने का एक बाबा पर शक जताया। लेकिन तलाशी करने पर पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा।

वहीं परिजनों ने करनाल में नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। 40 मिनट लगे जाम के दौरान नेशनल हाईवे पर लोगों को काफी परेशानी हुई। डीएसपी विजय देशवाल ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया और पुलिस की मदद करने के लिए ग्रामीणों को राजी किया। इसके बाद रात को ही पुलिस ने गांव कलामपुरा की नाकाबंदी करके हर घर की तलाशी ली। सिफ 8 से 10 घर ही बचे थे। जिनकी तलाश सुबह ली जानी थी।

तभी कलामपुरा गांव में छह अप्रैल को सुबह पड़ोसियों की छत से जश की लाश मिली। जिसके बाद पूरे गांव में मातम छा गया। एएसपी हिमांद्री कौशिक, फॉरेंसिंक टीम व अन्य पुलिस टीमें मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनेां को सौंप दिया। उधर जश के चाचा ने अपने ताऊ के बेटे राजेश के परिवार के साथ खेत की जमीन को लेकर 3 महीने पहले के तकरार को बताया। हालांकि शक के आधार पर परिवार की 3 सदस्यों को हिरासत में लिया है और जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai