शहर में चोरों का नया गिरोह- शटर तोडऩे के लिए चोरों ने अपनाई नई तरकीब, दो दुकानों ताले तोड़े

10/13/2020 11:07:11 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): शहर में चोरों का नया गिरोह आया है। जो रात में दुकानों की शटर के आगे चादर लगा शटर उठाकर दुबले-पतले साथी को अंदर घुसाते हैं और वो गल्ला तोड़कर कैश चोरी कर बाहर आता है। इसी तरीके से सोमवार सुबह करीब 4 बजे से 5:30 बजे के बीच लाल बत्ती के पास दो शोरूम में घुसकर 86 हजार रुपए कैश चोरी किया।

चोरी के इस तरीके से शोरूम मालिक भी हैरान थे। शटर बिल्कुल ठीक थी, जब वे ताले खोलकर अंदर पहुंचे तो गल्ला टूटा था। चोरों के अंदर आने का कोई सबूत नहीं था। जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे देखे तो चोरी का पता चला। दोनों पीड़ितों ने पुलिस को शिकायत दी है।



असंध रोड पर श्री गणेश कम्युनिकेशन के नाम से मोबाइल का शोरूम है। मालिक ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 4 बजे 7-8 बदमाश दुकान के बाहर आए। कुछ बदमाशों ने शटर के पास दो चादर लगाए और उनके साथियों ने शटर उठाकर अपने साथी को अंदर घुसाया। वह गल्ला तोड़कर 60 हजार रुपए और हैंडफ्री चोरी कर ले गया।



इसके बाद चोरों ने सुबह करीब साढ़े पांच लालबत्ती चौक स्थित ब्रांड नाम के नाम से जॉकी व वैन हुसेन के नाम से चोरी की। मालिक ने बताया कि सुबह कर्मचारी शोरूम पहुंचे तो उन्हें गल्ले के ताले टूटे मिले। लेकिन चोरों के अंदर आने के कोई सबूत नहीं थे। जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो चोरी का पता चला।

Shivam