स्वामी ओम का नया अवतार, देखिए क्लीन शेव बाबा की टी शर्ट व पैंट में तस्वीरें

4/2/2017 8:00:24 PM

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी):रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले कंटेस्टेंट स्वामी ओम एक बार फिर चर्चा में हैं। वह अक्सर कुछ इस तरह की हरकत करते रहते हैं कि कैमरा उन्हें फोकस में ले ही लेता है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाला स्वामी ओम बिग बॉस सीजन 10 में सलमान को मारने की चेतावनी देने के बाद अपने रूप को बदलकर पानीपत के सेक्टर 6 में अपने जानकार के यहां पहुंचा था। लेकिन उनका बिना दाढ़ी -मूछ रूप कही जनता के सामने न पहुंचे इसके लिए स्वामी ओम ने एक बार फिर लोगों पर अारोप लगाए। स्वामी ओम ने पानीपत के कई लड़कों पर मारपीट, लूट व् जान से मारने की धमकी देकर सोशल मीडिया के सहारे भी शहर के विधायक व् उनके रिश्तेदारों पर आरोप लगाए। उधर दूसरे पक्ष ने भी स्वामी के खिलाफ वीडियो और ऑडियो पुलिस को सौंपकर स्वामी ओम व् पानीपत के उनके साथियो पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों और से शिकायत मिलने पर मामले दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
 
क्या है मामला
हमेशा अपनी बेबाकी के लिए सुर्खियों में रहने वाले स्वामी ओम पिछले महीने की 26 तारीख को पानीपत आया था। अंकुश जैन के अनुसार चिंटू, केंडी और बाबा ओम उसे फसाने की कोशिश कर रहे हैं। उसका कहना है कि वह 26 रात को साढ़े 10 बजे पर एंजेल प्राइम मॉल में खाना खा रहा था। उसके दोस्त के फोन पर चिंटू का फोन आया। उसने कहा बिग बॉस वाला बाबा पानीपत सेक्टर 6 में केंडी के घर आया हुआ है। हम सभी दोस्त वहां उससे मिलने के लिए गए। 

हमने दरवाजा खटखटाया, चिंटू उर्फ़ प्रिंस सिंगला ने गेट खुलवाया उसके बाद अंकुश जैन अंदर गया और अंदर जाकर फोटो खींचने लगा और वीडियो बनाई और हम वहा से वापिस आ गए। उसके बाद केंडी उर्फ़ जग्गा की मां 28 तारीख को पानीपत आती है और बाबा से चौकी में लिखित में शिकायत दिलवाती है कि बाबा से 30 हजार रूपये पिस्तौल के बल पर लूटे गए हैं। उसके बाद सभी लड़के पुलिस के बुलाने पर पुलिस के पास जाते हैं और वहा जाकर अंकुश जैन, पार्थ ग्रोवर, अक्षय गाबा, रफुल वाधवा और कर्ण पृथी और दो अन्य निपुण और बाबु इन सभी पर मुकदमा दर्ज करवाया जाता है।

ब्लैकमेल कर मांगे 4 लाख रुपए
27 की रात को चिंटू का विनय नागपाल के पास फोन आता है और वो नागपाल को कहता है कि इन सभी दोस्तों को फशाने में मेरी गेम प्लान है और उससे 4 लाख रूपये मांगे और उसके बाद 3 लाख में सौदा हो गया और कहा कि अगर तुम टाइम पर पैसे नहीं दे पाते तो एक एक लाख रूपये बढ़ते जाएंगे।

अंकुश जैन ने कहा कि शहर में बदनामी के डर से उन्होंने पैसे देने की बात स्वीकार कर ली और केंडी और चिंटू के कहने पर शहर के बाहर अभिनंदन होटल में उनकी मीटिंग केंडी चिंटू ,केंडी की माँ और बहन के साथ फिक्स हुई। जिसमे उनकी डिमांड बढ़ती गई। जब वह अपने वकील को साथ लेकर पहुंचे तो दूसरा पक्ष वहां नहीं पहुंचा और फोन करने पर कहा कि अब तो फैंसला ओम स्वामी के आश्रम में होगा। वंही अंकुश जैन ने बताया की चिंटू और केंडी ने उन्हें पैसे चंडीगढ़ के सीनियर अधिकारी  के पास भी रखने को कहा था। अंकुश जैन का कहना है कि उन्होंने पूरे प्रकरण की आडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को दे दी है, जिसमे स्वामी ओम के नाम पर धमकी देकर पैसे मांगे गए है।


मामला इतना पेचीदा होता जा रहा है की आखिर दोषी कौन है ,क्यों स्वामी ओम पानीपत में भेष बदलकर क्यों रह रहा था ,या उन्होंने लंबे समय बाद दाढ़ी क्यों कटवाई ,ऐसी में रहने वाला आखिर सामान्य रूम में मछरदानी लगाकर क्यों रह रहा था ,सेल्फी से नाराज ओम व् उसके साथियो ने अंकुश जैन और उसके साथियों पर मामला क्यों दर्ज करवाया। पैसे की इतनी डिमांड करने के बाद पैसे लेकर भी मामला क्यों नहीं निपटाया। बदनामी का डर या पैसे कम होना। और अगले दिन चिंटू व् स्वामी द्वारा मोबाईल से अपनी वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर अपलोड करके अंकुश जैन,शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी के भाई पार्थ ग्रोवर ,अक्षय गाबा ,प्रफुल वाधवा ,कर्ण  पृथी ,निपुण व् अखलेश सिंगला आदि पर लूट और मारपीट का मुकदमा दर्ज की जानकारी के साथ इन सभी लड़को की सलमान खान व् दाऊद से मिलीभगत होने का आरोप लगाए जाना चर्चा का विषय बना है। इस दौरान ओम बाबा द्वारा अपने चहरे को छुपाना और पुलिस पर इनकी गिरफ्तारी न करने का आरोप लगाए जाना भी जांच का विषय है।