मुख्यमंत्री दरबार में जाएगा न्यू पालम विहार को नियमित करने का मुद्दा

3/4/2023 8:01:54 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो) : न्यू पालम विहार एरिया को नियमित किए जाने की लिस्ट से बाहर किए जाने का मामला अब जल्द ही मुख्यमंत्री दरबार में जाएगा। इसको लेकर शनिवार को आरडब्ल्यूए की बैठक हुई जिसमें क्षेत्र के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

साईं कुंज आरडब्ल्यूए प्रधान राकेश राणा ने बताया कि न्यू पालम विहार व उसके आसपास की कालोनियों साहिब कुंज, चंदन विहार, गंगा विहार, WZ - EZ ब्लॉक, निहाल कॉलोनी एक्सटेंशन, प्रकाश पूरी जाेन, न्यू पालम विहार फेस-1, न्यू पालम फेस-2 के सभी ब्लॉक को नियमित किए जाने का प्रस्ताव सरकार के पास गया हुआ था, लेकिन किन्हीं कारणों से इसे इस नियमित किए जाने वाली कॉलोनियों की सूची से बाहर कर दिया गया। कॉलोनियों को नियमित कराए जाने वाली सूची में इन सभी कॉलोनियों के नाम शामिल किए जाने और स्थानीय आरडब्ल्यूए की इस प्रक्रिया में भागीदारी सुनिश्चित करवाने के विषय शनिवार को बैठक की गई। 

 

 

बैठक में कॉलोनियों को सूची से बाहर किए जाने के कारणों पर समीक्षा की गई। इसके साथ ही इन कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाएं सरकार से उपलब्ध कराने के लिए भी चर्चा की गई। सभी आरडब्ल्यूए ने एक मत होकर इस विषय पर एक जनसभा करने और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को न्यू पालम विहार के साथ हो रहे भेदभाव से अवगत करवाने का फैसला लिया।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi