अगले 3 माह में होगी नई पार्टी की घोषणा: सांसद राजकुमार सैनी (VIDEO)

1/22/2018 12:46:26 AM

जुलाना(विजेंदर): अगले तीन माह में नई पार्टी की घोषणा कर दी जाएगी जिसके लिए जींद में आयोजित लोकतंत्र सुरक्षा मंच की 31 सदस्य कमेटी का गठन कर दिया गया था। और कमेटी जल्द ही उन्हें रिपोर्ट पेश करेगी। कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने रविवार को जुलाना में स्थित ब्राह्मण धर्मशाला में यह बात कही। उन्होंने कहा, रिपोर्ट आते ही हरियाणा में नई पार्टी का गठन कर दिया जाएगा। सांसद सैनी लोकतंत्र सुरक्षा मंच द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।



कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि नई पार्टी गठित करने के लिए बनाई गई 31 सदस्य कमेटी अपनी रिपोर्ट दे देगी, रिपोर्ट आने के बाद पार्टी की घोषणा कर दी जाएगी । पिछले दिनों माननीय न्यायालय द्वारा हरियाणा के चार मुख्य संसदीय सचिवों को उनके पद से हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट में इस तरह का कोई कानून नहीं है कि जिसमें विधायकों को अयोग्य करार दिया जाए।



प्रदेश में बढ़ रहे गैंगरेप की घटनाओं पर बोलते हुए कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा चलाई गई मुहिम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के चलते प्रदेश के अधिकारियों को उस दिशा में काम करना चाहिए वह नहीं हो रहा है। जिससे स्पष्ट दिखाई देने लगा है कि अधिकारी अपने कर्तव्य का पालन सही तरीके से नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते रेप और गैंगरेप जैसी घटनाएं प्रदेश में हो रही हैं।