जींद के लोगों के लिए खुशखबरी, नए साल में इन रूटों पर मिली बस सुविधा

1/11/2020 1:35:53 PM

जींद (जसमेर) : सफीदों के कांग्रेसी विधायक सुभाष गांगोली ने अपने क्षेत्र के लोगों को रोडवेज बस सेवाओं की नई सौगात नए साल में दी है। इसके तहत हरियाणा रोडवेज की एक बस अब सफीदों के गांगोली गांव से चंडीगढ़ के बीच चलेगी। पिल्लूखेड़ा से गोहाना के बीच भी रोडवेज की 2 नई रोटेशन शुरू हुई हैं तथा सफीदों से गोहाना के बीच भी रोडवेज की एक नई रोटेशन शुरू हुई है। हरियाणा रोडवेज के जींद डिपो ने सफीदों के गांगोली गांव से चंडीगढ़ के लिए नई बस सेवा शुरू की है। 

यह बस हर रोज सुबह 5.30 बजे गांगोली से भागखेड़ा, सिवानामाल, राणाखेड़ी, सरफाबाद, बागडू़, हरिगढ़, हाट, कारखाना से सफीदों और आगे पानीपत से होते हुए चंडीगढ़ आएगी। शाम को यह बस इसी रूट से चंडीगढ़ से वापस गांगोली गांव आएगी। इसके अलावा हरियाणा रोडवेज ने सफीदों के पिल्लूखेड़ा कस्बे से गोहाना के लिए भी सुबह साढ़े 7 और दिन में 11 बजे नई बस सेवा शुरू की है। यह बसें इस रूट पर 2-2 चक्कर लगाएंगी।

सफीदों से गोहाना के बीच चलने वाली हरियाणा रोडवेज की बस सेवा का विस्तार करते हुए नई रोटेशन इस रूट पर शुरू हुई है। रोडवेज की बस सेवाओं का सफीदों विधानसभा क्षेत्र में विस्तार करवाने के लिए सफीदों के कांग्रेसी विधायक सुभाष गांगोली ने जींद डिपो के महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से मुलाकात की थी और उन्हें सफीदों विधानसभा क्षेत्र में रोडवेज की बस सेवा की सख्त जरूरत से अवगत करवाते हुए कहा था कि रोडवेज की बस सेवा के मामले में सफीदों क्षेत्र पिछड़ा हुआ है तथा इससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है।

सफीदों हलके के लोगों को रोडवेज की बेहतर बस सेवा उपलब्ध करवाने का अनुरोध विधायक ने परिवहन मंत्री से किया तो परिवहन मंत्री ने उनकी बात मानते हुए इन रूटों पर रोडवेज की बस सेवा चलाने के निर्देश परिवहन विभाग के अधिकारियों को दिए। जींद डिपो के महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह के अनुसार सफीदों क्षेत्र के लिए रोडवेज की नई बस सेवा शुरू की गई है। इसमें सबसे अहम बस सेवा गांगोली से चंडीगढ़ तथा पिल्लूखेड़ा से गोहाना के बीच की है। जनहित में रोडवेज की बस सेवा इन रूटों पर शुरू की गई है। 

Isha