रिशिपाल हत्याकांड में आया नया मोड़, ग्रामीणों ने अमित शाह के कार्यक्रम का विरोध करने का लिया फैसला

10/29/2023 3:33:02 PM

इंद्री (मेनपाल) : इंद्री के गांव मुखाला के रिशिपाल हत्याकांड में अब नया मोड़ आ गया है। गांव वासियों ने रविवार को बैठक कर 2 नवंबर को करनाल में आयोजित होने वाले केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम का विरोध करने का फैसला लिया है। साथ ही आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने की बात भी ग्रामीणों ने कही। ग्रामीणों का आरोप है कि इस मामले में इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप भी आरोपी को बचाने में लगे हुए है। इस मामले में पुलिस भी कार्यवाही करने से बचती नज़र आ रही है। 

हत्या कर आवर्धन नहर में फेंक दिया गया था शव

गौरतलब है कि 10 अक्तूबर को गांव मुखाला के 44 वर्षीय रिशिपाल की हत्या कर शव आवर्धन नहर में फेंक दिया गया था। ग्रामीणों ने कहा कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीनानाथ की गिरफ्तारी नहीं होने पर दो दिनों तक उन्होंने मोर्चरी हाउस पर धरना भी दिया था, लेकिन पुलिस के द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। 

20 दिन बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर 

सरपंच ओमबीर ने कहा कि पुलिस ने आश्वासन दिया कि दो दिनों में मुख्य आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी, लेकिन 20 दिन बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है जिसके चलते पूरे गांव सहित क्षेत्र के लोगों में रोष है। अब पूरा गांव पुलिस प्रशासन व सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा और प्रदर्शन करेगा। 2 नवंबर को करनाल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम का विरोध भी किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana