ग्रामीणों व डाक्टरों के विवाद में आया नया मोड़, आईएमए ने दी चेतावनी

1/19/2022 2:33:59 PM

सिरसा(सतनाम): महिला चिकित्सक से बदतमीजी मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आईएमए ने कड़ा संज्ञान लिया है। इस संबंध में महिला थाना पुलिस को शिकायत दी जा चुकी है। आरोपी मामला वापिस लेने के लिए दबाव बना रही है लेकिन पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है। इसी के चलते आईएमए की बुधवार सुबह बैठक डबवाली रोड पर हुई। बैठक में फैसला लिया गया है कि अगर आरोपी नंबरदार भूपेन्द्र सिंह व उसके अन्य साथियों की आज शाम तक गिरफ्तारी नहीं हुई तो प्रदेशस्तर पर आईएमए के सदस्य डाक्टर आंदोलन करेंगे।

इसको लेकर चिकित्सकों का प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक से भी मिल चुका है और प्रदेशभर के डाक्टरों से संपर्क भी किया जा रहा है। एक मरीज का आप्रेशन सही नहीं होने के आरोप लगाते हुए वैदवाला गांव के नंबरदार व अन्य लोगों ने महिला चिकित्सक से बदसलूकी की थी। हालांकि आईएमए ने कहा है कि मरीज का उपचार वे करवाएंगे लेकिन बदसलूकी करने पर कार्रवाई करवाने से पीछे नहीं हटेंगे।

मीडिया से बातचीत में आईएमए के जिला प्रधान डाक्टर आशीष खुराना व डाक्टर कुलविन्द्र सिंह ने कहा कि आईएमए की प्रदेशस्तरीय टीम इस मामले में कार्रवाई चाहती है। अगर आज शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो प्रदेशस्तरीय आंदोलन डाक्टरों द्वारा किया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Isha