मोरनी गैंग रेप मामले में चौंकाने वाले खुलासे, पढ़ें पति का कबूलनामा (Video)

7/25/2018 8:42:40 PM

पंचकूला(उमंग): मोरनी गैंगरेप मामले में पीड़िता के पति इरफान की गिरफ्तारी से मामले में एक नया मोड़ आया था। वहीं पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। पीड़िता के पति इरफान को आज न्यायालय में पेश किया गया, जिसके बाद उसे तीन की रिमांड पर भेज दिया गया है। पेशी के बाद लौट रहे महिला थानाध्यक्ष सुनीता रावत ने कहा कि इरफान अपनी पीड़िता पत्नी से गलत काम करवाता था। फिलहाल, रिमांड के दौरान इरफान से पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते हैं। 

डीसीपी राजेन्द्र कुमार मीणा ने मोरनी गैंगरेप मामले में पीड़िता के पति की गिरफ्तारी मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि घटना के पहले पीड़िता की अपने पति से लगातार बात होती रही है, जिसकी कॉल रेकॉर्डिंग भी मिल गई है। जबकि पीड़ित का कहना था कि उसका फ़ोन छीन लिया गया था और अपने पति से बातचीत नही हो पा रही थी।

डीसीपी ने बताया कि ये दंपति पहले भी ऐसी गतिविधियों में शामिल रहे थे। इसलिए देह व्यापार के आरोप के तहत पीड़िता के पति इरफान की गिरफ्तारी की गई है। फिलहाल, एसआईटी इस मामले में सभी एंगल्स से जांच कर रही है, सभी तरह के एंगल के तहत की जांच जारी है। वहीं आज पीड़िता के पति इरफान को पंचकूला की अदालत में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उसे को 3 दिनों के रिमांड पर भेज दिया है। सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता का पति ही पीड़िता को देहव्यापार के लिए भेजता था।

मोरनी गैंगरेप मामले में पंचकूला की महिला थाना प्रभारी का तबादला

गौरतलब है कि गैंगरेप पीड़िता के पति को मंगलवार रात को पंचकूला पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद इस मामले में जांच के बाद बड़ा खुलासा होने की संभावना जताई जा रही थी।
वहीं पीड़िता ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश को पत्र लिखकर सुरक्षा एवं आर्थिक मदद की मांग की थी। उसने कहा था कि मुझे पंचकूला पुलिस पर विश्वास नहीं, वो मुझे कभी भी मरवा सकती है।

मोरनी गैंगरेप मामला: घटना के तीसरे दिन जागा हरियाणा महिला आयोग, किया दौरा

बता दें कि पंचकूला के एकमात्र हिल स्टेशन स्थित लवली गेस्ट हाउस में पीड़ित युवती जो चंडीगढ़ की रहने वाली है, को बंधक बनाकर उसके साथ चालीस लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था।

Shivam