गुरुग्राम पुलिस ने 70 लोगों को दिया नए साल का बेहतरीन तोहफा, जानें क्या है पूरा मामला

1/1/2020 5:02:15 PM

गुरुग्राम(मोहित)- नए साल के जश्न की तैयारियों के बीच साइबर सिटी गुरुग्राम के 70 लोगो को उनके गुमे हुए फोन वापिस मिल गए जिस कारण उनकी खुशी देखते ही बन रही थी । दरअसल पिछले कुछ समय में जिले के सभी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई फोन चोरी औऱ फोन गुम होने की शिकायतों पर गुरुग्राम पुलिस बडे मुकद्दमों की तरह ही काम कर रही है । नए साल की पूर्व संध्या पर गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे 70 लोगो के फोनों का ना केवल रिकवर किया बल्कि उन्हें उनके मालिकों तक पहुचाने का भी काम किया है । 

गुरुग्राम पुलिस ने फोन चारी औऱ गुम हो जाने की शिकायतों के लिए अलग से एक सेल का गठन किया हुआ है । दिल्ली एनसीआर ही नही बल्कि देश की ये अकेली ऐसी सेल है जो सिर्फ फोन ढूंढने का काम करती है । मंगलवार को जब इन लोगो को अपने फोन मिले तो पुलिस की तारीफ, शाबाशी और धन्यवाद देते ये थके नही ।

एक वक्त था जब शहर में चोरी हुए फोन का मिलना तो दूर पुलिस कार्यवाही करने के नाम पर भी सिर्फ चक्कर लगवाने का काम करती थी । लेकिन समय के साथ हुए इस बदलाव ने लोगो को ये कहने को मजबूर कर दिया ैह की अब ये पुलिस बडे अपराधिक मामलों को ही नही उनके लिए बेहद जरुरी फोन को भी ढूंढ कर लाने का काम कर रही है । गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक वे साल 2019 में ही करीब 600 से 700 लोगो के फोन की रिकवरी कर चुकी है ।

Isha