बेदर्द मां की शर्मनाक करतूत, कुछ घंटे पहले पैदा हुए नवजात को झांड़ियों में फेंका(Video)

3/18/2018 3:14:19 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी मां ने कुछ ही घंटे पहले पैदा हुए बच्चे को झाड़ियों में लावारिस हालत में छोड़ दिया। गनीमत यह रही की समय रहते लोगों की नजर उस बच्चे पर पड़ गई अौर उसे तुरंत शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

राहगीर हरप्रीत का कहना है कि जब वह अपने काम से लौट रहा था तो उसे घर के पास लोगों की भीड़ जमा हुई दिखी। उसने देखा कि वहां झाड़ियों में एक नवजात पड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने तुरंत 1098 पर फोन करके मामले की जानकारी दी अौर नवजात को लेकर तुरंत अस्पताल ले आया।                 

डॉक्टर ने बताया कि युवक द्वारा नवजात को अस्पताल लाने के बाद उसकी गंभीर हालात को देखते हुए उसे तुरंत इलाज़ दिया गया। नवजात की हालत अब पहले से बेहतर है। डॉक्टर एवं उनका पूरा स्टाफ बच्चे का पूरा ध्यान रख रहें हैं ।                                                 

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के अधिकारी भी पहुंच गए। CWC के सदस्य का कहना है कि बहरहाल नवजात का इलाज जारी है। जहां से ये नवजात मिला, वहां लोगों की भीड़ होने के बाद भी किसी भी तमाशबीन ने इस बच्चे को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई लेकिन इस युवक द्वारा नवजात को अस्पताल पहुंचाना वास्तव में काबिले तारीफ है।    

Punjab Kesari