पीजीआई में नवजात बच्ची चुराकर महिला हुई गायब, सीसीटीवी में कैद तस्वीर

2/21/2019 6:24:04 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक पीजीआई अक्सर अपने विवादों के चलते सुर्खियों में रहता है। पीजीआई के लेबर वार्ड दो से एक नवजात बच्ची चोरी होने का मामला सामने आया है। नवजात बच्ची की चोरी होने से पीजीआई प्रशासन में हड़कंप मच गया। जैसे ही पीजीआई से परिजनों को नवजात बच्ची की चोरी की खबर मिली उनके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई, जिसके बाद उन्होंने वार्ड के बाहर जमकर हंगामा भी किया। परिजनों के द्वारा हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस को भी तैनात करना पड़ा।

पीजीआई में बच्चा चोरी होने का यह पहला मामला नहीं है। पिछले साल भी वार्ड दो से ही एक नवजात बच्चा चोरी हो गया था। जो आज तक वह मामला शांत नहीं हुआ है। वहीं आज नवजात बच्ची चोरी होने से पीजीआई और पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि, इस मामले में पुलिस परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



यह घटना पीजीआई में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है, जिसमें एक महिला बच्ची को ले जाती दिखी है, इन्हीं सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद आरोपी महिला की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक आरोपी महिला का कोई सुराग नहीं लगा है, वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूरज निवासी मुहाना जिला सोनीपत ने बताया कि मेरी पत्नी ने कल ही पीजीआई में बच्ची को जन्म दिया था। आज किसी महिला ने मेरी बच्ची को चुरा लिया है।



वहीं पीजीआई निदेशक आरके यादव ने बताया कि कल एक महिला ने बच्ची को जन्म पीजीआई में दिया था। आज महिला को परेशानी हुई थी, बच्ची की मां की ननद के पास एक महिला आई और बच्ची उसे देने की बात कही उसने उस महिला को बच्ची सौंप दी। उसके बाद वह महिला सबकी नजर से बचती हुई, बच्ची को लेकर फरार हो गई है।

Shivam