फिर सामने आया कलयुगी मां का बेरहम चेहरा, नाले के पास झाडिय़ों में मिला नवजात

8/17/2020 3:52:48 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत जिले में मां की ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक नाले के पास झाडिय़ों में नवजात बच्चे का शव मिला है। इस घटना ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया कि आखिर उस बच्चे का क्या कसूर था जो उसकी ही माता ने उसे बेरहमी से मार डाला।

बहुत ही शर्म की बात है कि एक अभागिन मां ने जिस बच्चे को 9 महीने पेट में रखने के बाद जन्म दिया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक, सिविल अस्पताल से आगे पीडब्ल्यू ऑफिस के पास एक नाला है, वहां पर बच्चा लावारिस हालत में मिला, जिसकी गर्दन पर कट का निशान लगा हुआ है और सिर पर भी चोट का निशान है।

वहीं बच्चे की सूचना सुबह जब जन सेवा दल को दी गई तो जन सेवा दल के अधिकारी किशन मनचंदा, चमन गुलाटी मौके पर पहुंचे और तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस की अनुमति से बच्चे को सिविल अस्पताल लाया गया और उसे मोर्चरी हाउस में रखवाया गया। 

जन सेवा दल के अधिकारियों ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोई भी हमारी बहन ऐसी घिनौनी हरकत ना करें। अगर किसी बच्चे को जन्म देती हैं और वे उसे पालना नहीं चाहती तो जन सेवा दल के बाहर एक झूला लगा हुआ है, उसमें बच्चे को रख जाएं, जिसकी जिम्मेदारी जन सेवा दल संभालेगा ताकि जिसने जन्म लिया है वह इस दुनिया को देख सके।

Shivam