शर्मनाक: बीमारी से पीड़ित 10 दिन बच्ची को लेबर रूम के बाहर फेंक गए  घरवाले, पुलिस कर रही जांच

1/28/2024 1:45:18 PM

भिवानी: कहते है बच्चे भगवान की रूप होते है, पर समाज के कुछ लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे। ताजा मामला सामने आया है भिवानी से जहां रीढ़ की बीमारी से पीड़ित 10 दिन की बच्ची को उसके घरवालों ने ही नागरिक अस्पताल के जच्चा-बच्चा वार्ड के सामने फेंक दिया।  

लेबर रूम के समीप रो रही बच्ची की आवाज सुनकर अस्पताल की नर्स सरला ने उसे संभाला और पुलिस को सूचना दी। बच्ची को फिलहाल नीकू वार्ड में दाखिल किया गया है, उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया जाएगा। उधर, पुलिस ने बच्ची को फेंकने वाली महिला की तलाश में अस्पताल में लगे 32 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। दिनोद गेट पुलिस चौकी इंचार्ज मनीष वालिया ने बताया कि बच्ची की रीढ़ की हड्डी बाहर की तरफ निकली हुई है। इलाज के लिए उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया जाएगा।

 गौर रहे कि नागरिक अस्पताल में बच्ची को फेंकने का ये कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें महिला वार्ड के अलावा अस्पताल परिसर में भी बच्चों को फेंका जा चुका है। पहले वाले मामलों में भी आज तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। अब एक और बच्ची को लावारिस हालत में फेंका गया है। हालांकि बच्ची को समय पर देख लेने से वह सुरक्षित है। बच्ची को ठंड से बचाव के लिए कंबल में लपेटा गया था और उसे कपड़े भी पहनाए गए थे।

Content Writer

Isha