कुरुक्षेत्र पहुंचे नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी, बोले- मोदी को तीसरी बार पीएम बनवाने में हरियाणा की रहेगी अहम भूमिका

10/28/2023 10:17:06 AM

कुरुक्षेत्र (रणदीप) : भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी आज सुबह कुरुक्षेत्र पहुंचे तो उनका भाजपा कार्यकर्ताओं व विधायक सुभाष सुधा ने ढोल बजाकर व बुक्के देकर स्वागत किया। नायब सैनी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनवाने में हरियाणा की अहम भूमिका रहेगी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को जो जिम्मेवारी दी है, वह इसका बखूबी निर्वहन करेंगे और मिशन 2024 के तहत हरियाणा की सभी 10 लोक सभा सीटे भाजपा की झोली में डालकर तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में हरियाणा अपनी भूमिका अदा करेगा। उन्होंने कांग्रेस को मुद्दाविहीन बताते हुए कहा कि वह झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करती है और उनके झूठ से लोगों को बचाना मुख्य चुनौती रहेगी। राजस्थान में भी किसान की कर्ज माफी को मुद्दा बनाकर कांग्रेस ने सत्ता हथियाई। कर्जा तो पूरे पांच साल माफ नहीं हुआ लेकिन वहां 19500 किसानों की जमीने कुर्क हुई व 4500 किसानों ने आत्महत्या की। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती पर भी उनका फोकस रहेगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana