पति संग अमेठी से अम्बाला पहुंची नवविवाहिता लापता, प्लेटफार्म पर सिर्फ मिला सामान

8/15/2019 10:19:24 AM

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): पति संग अमेठी से अम्बाला पहुंची नवविवाहिता चंद मिनट में ही लापता हो गई। पति जब शौच से निवृत्त होकर प्लेटफार्म-6 पर पहुंचा तो वहां सिर्फ सामान पड़ा हुआ था। पति ने तुरंत इसकी सूचना परिजनों सहित ससुराल में दी और खुद पत्नी को ढूंढना शुरू कर दिया लेकिन रिश्तेदारी व आस-पड़ोस में पूछताछ करने के बाद भी नवविवाहिता बारे कोई जानकारी नहीं मिली। मंडी निवासी नवविवाहिता के पति अरूण कुमार की शिकायत पर जी.आर.पी. ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अरूण ने बताया कि वह मूलरूप से यू.पी. के रहने वाले हैं लेकिन काम के सिलसिले में वह पिछले कई सालों से मंडी के पास करसोग शहर में बसे हुए हैं। जनवरी माह में अमेठी में पहचान के लोगों के बीच ही उसकी शादी हुई थी। विवाहित जीवन अच्छा चल रहा था। उसकी पत्नी पिछले 1 महीने से मायके आई हुई थी। वह पत्नी को ले जाने के लिए कुछ दिन पहले ही अमेठी आया था। 12 अगस्त को वह ट्रेन नंबर 13049 हावड़ा-अमृतसर एक्सप्रैस से अम्बाला के लिए चले थे। ट्रेन 13 अगस्त शाम को छावनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-6 पर पहुंची। वह पत्नी सहित प्लेटफार्म पर उतर गए।

इस दौरान वह शौच आदि से निवृत्त होने के लिए प्लेटफार्म-7 की रेललाइन पर चला गया लेकिन 2 मिनट बाद ही, जब वह वापस आया तो प्लेटफार्म पर सामान तो पड़ा था लेकिन पत्नी गायब थी। किसी अनहोनी की आशंका के चलते अरूण ने तुरंत परिजनों को इसकी जानकारी दी और खुद भी पत्नी को ढूंढने के लिए स्टेशन के आस-पास भटकता रहा लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद मामले की जानकारी जी.आर.पी. को दी गई। मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी एस.आई. राज सिंह व एस.आई. नरेश कुमार को सौंपी गई है।  

Isha