मानेसर जमीन घोटाला मामले में अगली सुनवाई कल

4/10/2018 2:34:21 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): मानेसर 900 एकड़ जमीन घोटाला मामले में पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ आरोपी, पूर्व आईएएस. एम.एल. तायल की तरफ से कोर्ट में डाली गई अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। पिछली सुनवाई में सीबीआई अपना जवाब दाखिल नहीं कर पाई थी। तायल की अग्रिम जमानत याचिका पर आज भी सीबीआई जवाब फाइल नहीं कर पाई। अब इस मामले में अगली सुनवाई 11 अप्रैल को होगी।

मानेसर जमीन घोटाले के मुख्य मामले में पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पूर्व आई.ए.एस. तायल सहित सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश होने के लिए 19 अप्रैल के लिए कोर्ट के समन जारी हुए हैं। हरियाणा के मानेसर जमीन घोटाला मामले में आरोपी रिटायर्ड आई.ए.एस. और हुड्डा सरकार में प्रिंसिपल सेक्रेटरी रहे एम.एल. तायल ने 4 अप्रैल को पंचकूला स्थित स्पैशल सी.बी.आई. कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

वहीं, कोर्ट ने इस याचिका पर सी.बी.आई. को नोटिस दिया था कि जवाब दायर हो सके और इस याचिका पर फैसला दिया जा सके। असल में गुड़गांव के मानेसर लैंड स्कैम मामले में 15 सितम्बर 2015 को केस दर्ज किया था। इसके बाद जांच में पूर्व सी.एम. और पूर्व आई.ए.एस. सहित 34 लोगों के नाम सामने आए थे।

Rakhi Yadav