बहादुरगढ़ मेट्रो का अगला पड़ाव सांपला व रोहतक होगा : दीपेन्द्र हुड्डा

5/4/2019 5:30:48 PM

रोहतक (ब्यूरो): रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस सरकार बनने पर बहादुरगढ़ मेट्रो का विस्तार करके सांपला से होते हुए रोहतक तक ले जाने का काम करेंगे।दीपेन्द्र हुड्डा ने अपने प्रचार अभियान के तहत बहादुरगढ़ तथा गढ़ी-सांपला-किलोई में कई जनसभाएं कीं। उन्होंने कहा कि इस बार आप सभी के आशीर्वाद से कांग्रेस की सरकार बनेगी और उन्होंने कहा कि भाजपा की समाज को तोडऩे की राजनीति का मुकाबला हम 36 बिरादरी को जोडऩे वाली विचारधारा से करेंगे और भाजपा के झूठ का जवाब हम सच्चाई से देंगे।

क्षेत्र के विकास की गति में ओर तेजी लाएंगे। उन्होंने जनता से बीजेपी की चालों को समझनें और सदियों से चले आ रहे हमारे आपसी भाईचारे को कायम रखने के लिए एकजुट होने की अपील की। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा राज में किसानों पर चौतरफा मार पड़ी है। किसान व्यवस्था से परेशान है। उसकी फसल की खरीद नहीं हो रही है, मंडियों में किसान अनाज की ढेरियों पर मायूस बैठा है। किसानों के खातों से बीमा प्रीमियम के नाम पर जबरदस्ती पैसा काटने के बाद मुआवजा देने के नाम पर बीमा कंपनियां ढिलाई कर करोड़ों रूपये कमाए हैं।

उन्होंने सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना किसान के फायदे के लिये बनायी गयी थी या फिर निजी कंपनियों के फायदे के लिये? किसानों से प्रीमियम तो जोर-जबर्दस्ती कर बिना किसानों से पूछे किसानों के खातों से काट लिया। मगर अब जब मुआवजा देने की बारी आयी तो प्रीमियम लेने वाली निजी कंपनियों ने पल्ला झाड़ लिया, साथ ही सरकार ने भी चुप्पी साध ली। भाजपा ने किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन उसके राज में ही किसानों को फसल का उचित भाव तक नहीं मिल रहा है।

Naveen Dalal