कुख्यात इनामी बदमाश अजय ने डॉक्टर से मांगी एक करोड़ की फिरौती

7/9/2018 10:38:08 PM

पलवल(दिनेश): पलवल में रंगदारी के लिए व्यापारियों को धमकी देने के लिए कुख्यात 50 हजार के इनामी बदमाश अजय गुर्जर ने गुरु नानक अस्पताल के संचालक डा. अनूप सिंह अरोड़ा से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी अजय गुर्जर के एक गुर्गे द्वारा अस्पताल में भेजे गए एक मिठाई के डिब्बे में भेजे गए पत्र, साथ में भेजी गई गोलीयों से भरी मैग्जीन के माध्यम से मांगी गई। इनामी बदमाश का नाम आते ही पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम खुद अस्पताल में पहुंचे व डाक्टर को उनकी सुरक्षा का आश्वासन दिया। पुलिस ने अजय गुर्जर के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।



जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 10 बजे गुरु नानक अस्पताल में आए युवक ने एक कर्मचारी के माध्यम से मिठाई का डिब्बा डा. अनूप सिंह के पास भेजा। डा. अनूप स‌िंह के कक्ष में जैसे ही डिब्बा खोला गया तो उसमें एक पर्ची लिखी मिली, जिसमें एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस के अनुसार फिरौती मांगने के लिए लिखी गई पर्ची में एक करोड़ रुपये चुपचाप पहुंचाने को कहा गया। फिरौती मांगने वाले ने नीचे अपना नाम अजय गुर्जर लिखा हुआ है।

 मामले की सूचना मिलते ही एसपी वसीम अकरम ,कैंप थाना पुलिस तथा अपराध जांच शाखा (सीआइए) के साथ अस्पताल परिसर पहुंच गए। उन्होंने डा. अनूप ‌सिंह से बात कर पर्ची ले ली तथा उसके आधार पर कैंप थाने में मोस्ट वांटेड अजय गुर्जर के खिलाफ फिरौती मांगने व धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं मिठाई का डिब्बा देकर जाने वाले व्यक्ति की शिनाख्त के लिए पुलिस अस्पताल के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में लगी हुई है। पुलिस ने उस कर्मचारी से भी पूछताछ की है, जिसे गुमनाम व्यक्ति मिठाई का डिब्बा देकर गया था।

डा. अनूप सिंह का नाम शहर के बड़े समाजसेवियों में लिया जाता है। 35 बैड का अस्पताल चलाने वाले डा. अनूप सिंह करीब 30 साल से चिकित्सा के पेशे में हैं तथा कुछ ही दिन में उनका अस्पताल 100 बिस्तर का होने वाला है, जिसका जोर-शोर से कार्य चल रहा है। एसपी वसीम अकरम ने बताया अजय गुर्जर पहले भी पलवल में कई व्यापारीयों से रंगदारी मांग चुका है। जिसके मामले अलग अलग थानों में दर्ज है। पुलिस ने अजय गुर्जर के एक साथी जगराम को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Shivam