गैंगस्टर काला राणा के घर NIA व पुलिस की रेड, अटैच की प्रॉपर्टी

3/7/2023 1:13:47 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : एनआईए का देशभर के कुख्यात गैंगस्टरों के टेरर पर अटैक जारी है। जिले में आज एक बार फिर एनआईए ने गैंगस्टर काला राणा के घर दस्तक दी और एनआईए द्वारा गैंगस्टर काला राणा पर दर्ज किए गए मामले में अब प्रॉपर्टी अटैच की कारवाई गई है। एनआईए की टीम के साथ यमुनानगर पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। मौके पर प्रॉपर्टी अटैच का नोटिस का पोस्टर और बोर्ड लगाया गया है।

इंस्पेक्टर सुभाष ने बताया कि एनआईए की टीम द्वारा गैंगस्टर काला राणा के घर प्रॉपर्टी अटैच की कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में उसके घर के बाहर नोटिस चिपकाया और प्रॉपर्टी अटैच का बोर्ड लगाया गया है। इस नोटिस के अनुसार अब इस प्रॉपर्टी को बेचा नहीं जा सकता। उन्होंने बताया कि एनआईए द्वारा ही जो मामला दर्ज किया गया था उसी मामले में अब यह प्रॉपर्टी अटैच की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया की गैंगस्टर काला राणा का भाई और उनके पिता जोगिंदर राणा जेल में बंद हैं। एनआईए द्वारा यमुनानगर पुलिस के साथ आज ये प्रोपर्टी अटैच की कारवाई की गई है।

बता दें कि इससे पहले भी एनआईए की टीम तीन बार यमुनानगर में रेड कर चुकी है। काला राणा पर कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।  उन्होंने बताया कि इस कारवाई के दौरान काला राणा की माँ ने कहा कि ये प्रोपर्टी उनके नाम है, इसपर ये कार्रवाई न की जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan