सोनीपत व पलवल में NIA की दस्तक, मूसेवाला हत्याकांड के शूटर अंकित व प्रियव्रत फौजी के परिजनों से पूछताछ

1/11/2024 3:22:51 PM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत में एक बार फिर एनआईए ने दस्तक दे दी है। एनआईए लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटरों पर शिकंजा कसने में लगी हुई है और सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के बाद तो गैंगस्टर और उसके सहयोगियों पर एनआईए का एक्शन मोड लगातार जारी है। 

आज  सुबह 5 बजे से  एनआईए की टीम ने गांव करमन की सरपंच सरोज  के घर पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि महिला सरपंच के देवर अनिल  के तार सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपितों से जुड़े हुए हैं। इसी को लेकर यह छापेमारी हुई है। एनआईए के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर स्वजन से पूछताछ की और उनके मकानों को खंगाला जा रहा है और परिजनों से लगातार पूछताछ की जा रही है। घर में 5 बजे सुबह से ही एनआईए की टीम घर के अंदर मौजूद है।


सूचना मिल रही है कि हरियाणा में करीब दो दर्जन से ज्यादा जगह पर राष्ट्रीय सुरक्षा जांच एजेंसी की छापेमारी चल रही है। सिद्धू हत्याकांड को अंजाम देने वाले शार्प शूटर और लॉरेंस बिश्नोई के बेहद करीबी अंकित सेरसा और प्रियव्रत फौजी के परिवार से एनआईए के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस कर्मचारियों के साथ मिलकर पूछताछ की। इस पूछताछ के बाद एनआईए अधिकारी अंकित के पिता जगबीर को कुंडली थाने भी लेकर पहुंचे और वहां पर भी पूछताछ की गई, लेकिन बाद में अंकित के पिता को अधिकारियों ने वापस घर भिजवा दिया। 



वहीं प्रियव्रत फौजी के गांव गढ़ी सिसाना में भी उसके परिवार के लोगों से एनआईए के अधिकारियों ने पूछताछ की और यह पूरा घटनाक्रम 30 मिनट तक ही चला और बाद में अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ वापस लौट गए। पूछताछ के बाद वापिस गांव लौट रहे अंकित सेरसा के पिता जगबीर ने बताया कि एक टीम आज सुबह घर पर पहुंची थी और अंकित के बारे में परिवार से पूछा गया है। परिवार से पूछा गया है कि अंकित से बातचीत होती है या नहीं, अगर होती है तो क्या बातचीत होती है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana