Haryana Top10: बहादुरगढ़ के रास्ते लॉरेंस को लेकर दिल्ली पहुंची NIA, पटियाला हाउस कोर्ट में होगी पेशी, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 11:46 PM (IST)

डेस्क: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर राजधानी दिल्ली में एनआईए की टीम दाखिल हो चुकी है। भारी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली लाया गया है। लॉरेंस बिश्नोई को एनआईए की टीम सोमवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करने ले जा रही है।   

रोहतक- अनाज लेकर मंडियों में पहुंच रहे किसानों को मिल रहा 10 रुपए में भोजन, कैंटीन की कर रहे सराहना 

 रोहतक अनाज मंडी में अटल कैंटीन को गेंहू का सीजन आते ही फिर से आरंभ कर दिया गया है। इस कैंटीन में मजदूर व किसानों को 10 रुपये में भरपेट भोजन मिलेगा। इस कैंटीन का संचालन सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिलाएं कर रही हैं।  

पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, 315 बोर का पिस्तौल बरामद

शहर की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सिलिंग प्लान के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। साथ ही उसके कब्जे से 315 बोर के देसी पिस्तौल बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपी की पहचान निर्जन गांव निवासी सत्यवान के रूप में हुई है। 

दूरदराज से आने वाले मरीजों के लिए ईलाज कराना हुआ आसान, PGI ने शुरू किया डीजी सहायक कार्यक्रम

दूर दराज से ईलाज कराने के लिए पीजीआई के चक्कर काट रहे मरीजों के लिए खुशखबरी है। अब कर्नाटक में सफलता के बाद रोहतक पीजीआई डीजी सहायक नाम से एक कार्यक्रम चला रहा है। जिसके तहत नजदीक सीएचसी और पीएचसी सेंटर में ही पीजीआई के स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में 18 प्रकार की बीमारियों के ईलाज किए जाएंगे। 

ग्रामीणों ने 3 पशु तस्करों को पकड़ा, एक आरोपी मौके से हुआ फरार, 2 को पुलिस ने हिरासत में लिया

बरोदा हलके से विधायक इंदराज नरवाल के गांव रिंढ़ाणा में ग्रामीणों ने  पशु तस्करी करने वाले 3 युवकों को पकड़ा है। इस दौरान एक आरोपी मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने पशु तस्करों को बंधक बनाए रखा। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए की स्मैक बरामद

प्रदेश की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने यमुनानगर बस स्टैंड से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया। साथ ही उसके कब्जे से 335 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। जिसकी कीमत बाजार में 10 लाख रुपए बताई जा रही है। 

सत्यपाल मलिक के समर्थन में उतरी फौगाट खाप, सरकार की भूमिका बताई संदिग्ध, पूर्व गवर्नर की सुरक्षा बढ़ाने की रखी मांग  

पुलवामा अटैक मामले में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के दावों पर एक बार फिर से घमासान शुरू हो गया है। पुलवामा अटैक मामले में चार साल बाद भी सियासत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इसी कड़ी में फौगाट खाप ने मीटिंग कर सत्यपाल मलिक के दावों को सही बताते हुए पुलवामा हमले में सरकार की मिलीभगत के आरोप लगाए।  

ठगों ने क्रेडिट कार्ड के प्वाइंट को रुपए में बदलने का झांसा देकर व्यक्ति से लिया OTP, खाते से उड़ाए 85 हजार रुपए 

हरियाणा में आए दिन धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे है जहां हांसी में ठगों ने एक व्यक्ति के खाते से हजारों रुपए उड़ा लिए। ठगों ने उसे क्रेडिट कार्ड का बोनस प्वाइंट को पैसों में बदलने का झांसा दिया था। इसके बाद ओटीपी लेकर खाते से पैसे उड़ा लिए।  

अतीक हत्याकांड के बाद पलवल पुलिस भी हुई सतर्क, यूपी बॉर्डर पर बढ़ाई सुरक्षा

अतीक अहमद हत्याकांड के बाद पलवल पुलिस ने भी जिले से लगते बार्डर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। जिला पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वालों को सख्त चेतावनी दी है कि सामाजिक, धार्मिक सौहार्द को बिगड़ने वाली पोस्ट डालने वालों पर जिला पुलिस की पैनी नज़र है।   

महिला हत्याकांड की सुलझी गुत्थी, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा,चरित्र पर शक के चलते किया था वार 

शहर में बीते दिनों हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दिया। मृतका का पति ही असली हत्यारा निकला। उसने सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी राजवंती को मौत के घाट उतारा था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह पत्नी के चरित्र पर शक की वजह से वारदात को अंजाम दिया।  

CM फ्लाइंग व CWC की टीम ने फरीदाबाद में नाबालिग की शादी रुकवाई, पंडित व दूल्हे राजा पहुंचे हवालात  

जिले के राजीव कॉलोनी में दुल्हन लेने आया दूल्हा हवालात में पहुंच गया। मिली जानकारी के अनुसार एक घर के अंदर मंडप सज कर तैयार हो चुका था। जबकि दूल्हा भी सेहरा बांध कर बारात के संग दुल्हन लेने उसके घर पहुंच चुका था। 

              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static