NIA की टीम ने कुख्यात गैंगस्टर सुरेंद्र और उसके रिश्तेदार के घर पर की छापेमारी, साले की एग्रीकल्चर प्रॉपर्टी को किया अटैच

3/4/2023 10:38:48 PM

नारनौल(भालेन्द्र): हरियाणा के नारनौल में एनआईए की टीम ने फिर से कुख्यात गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू और उसके रिश्तेदार के यहां नारनौल के सेक्टर 1 में छापेमारी की। इस दौरान टीम ने उसके साले की एग्रीकल्चर प्रॉपर्टी को अटैच कर दिया।

बता दें कि नारनौल में एनआईए की टीम तीन बार रेड कर चुकी है। गत 22 फरवरी को भी एनआईए की टीम ने गांव मोहनपुर व नारनौल के सेक्टर 1 कुख्यात गैंगस्टर सुरेंद्र उर्फ चीकू और उसके साले भूपेश के घर पर रेड की थी। इस दौरान टीम ने सुरेंद्र उर्फ चीकू के साले भूपेश को नोटिस दिया था। जबकि टीम सुरेंद्र को अपने साथ लेकर चली गई थी। 21 फरवरी को की गई रेड के बाद आज एनआईए की टीम नारनौल पहुंची। आज टीम के साथ एक बस में एनआईए के पुलिसकर्मी भी आए थे।

एनआईए की टीम सबसे पहले नारनौल के सेक्टर 1 में भूपेश के मकान पर पहुंची। जहां पर टीम ने भूपेश के मकान के बाहर प्रॉपर्टी अटैच का नोटिस लगाया। नोटिस लगाने के बाद टीम ने मकान के बाहर प्रॉपर्टी अटैच का एक बोर्ड भी लगा दिया। यह करवाई एनआईए के एसपी ध्रुमन एच निंबल द्वारा की गई है। जिसमें बताया गया है कि वह एनआईए के मुख्य जांच अधिकारी के तौर पर गत 26 अगस्त 2022 को भूपेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी के अलावा गैर कानूनी गतिविधियों की रोकथाम के एक्ट 17, 18 और 18 बी के तहत उक्त प्रॉपर्टी को एनआईए से अटैच करते हैं। 

       (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma